• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जेठ और ससुर को रिहा कराने पर अड़ी बहू, कहा- बिना लिए ससुराल नहीं जाऊंगी

|

मेरठ। शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे प्रेमी युगल ने खुद को बालिग बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। वहीं युवती ने हवालात में डाले गए अपने जेठ और ससुर को रिहा किए बिना ससुराल जाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद एसपी देहात ने थाना पुलिस को युगल की सुरक्षा के निर्देश दिए हैं। मामला मवाना थाने के मौहल्ला कल्याण सिंह का है। यहां रहने वाली शिवानी शुक्रवार को अपने पति हरीश के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची।

newly married couple reached at ssp office meerut

शिवानी ने बताया कि परिजनों के विरोध के बावजूद उसने तीन महीने पहले अपने पड़ोसी हरीश से कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसके बाद दंपत्ति दिल्ली चले गए। शिवानी ने आरोप लगाया कि इसके बाद से उसके परिवार वाले थाने की पुलिस की मदद से उसके पति हरीश के परिवार का उत्पीड़न कर रहे हैं। हरीश की दोनों बहनों को घर से उठाने की धमकी दी जा रही है। वहीं, उन पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह शिवानी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दें।

शिवानी ने आरोप लगाया कि उसके परिवार वाले कभी भी उसके पति और उसकी हत्या कर सकते हैं। इतना ही नहीं दंपत्ति पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने हरीश के पिता और भाई को हवालात में डाल दिया है। एसएसपी कार्यालय पहुंचे दंपत्ति ने खुद को बालिग बताते हुए अपनी शादी के कागजात अधिकारियों को सौंपकर हवालात में डाले गए हरीश के पिता और भाई को छोड़े जाने की मांग की।

एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि दंपत्ति द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर संबंधित थाना पुलिस को दंपत्ति की सुरक्षा के आदेश दिए गए हैं। इसी के साथ पूछताछ के बाद युवक के पिता और भाई को भी छोड़ दिया जाएगा।

प्रेमी-प्रेमिका घर से भागकर जिस गाड़ी से दिल्ली आए उसी के ड्राइवर की गवाही से हुई लव मैरिज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
newly married couple reached at ssp office meerut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X