• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नाबालिग लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, सौतेले भाई की करतूत का हुआ पर्दाफाश

|

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बहन ने अपने सौतेले भाई पर रेप करने और जबरन निकाह पढ़ाए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि छह महीने की बच्चे के साथ उसने उसे घर से निकाल दिया। अब पीड़ित अपनी मां के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची है और न्याय की गुहार लगाई है।

Half brother physical attack with sister in meerut

जानकारी के अनुसार, मामला मेरठ के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र का है। पीड़ित की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि, 'मेरे पति ने मेरे साथ दूसरी शादी की है। उसकी पहली पत्नी चार बच्चों को छोड़कर मर गई थी। इसलिए मेरे से शादी की थी। मेरे भी एक बेटा और एक बेटी हुए। बेटी 16 साल की नाबालिग है। पिछले साल मार्च में मेरे पति की पहली पत्नी का बेटा, मेरी बेटी को बहला फुसलाकर ले गया। उसके साथ रेप किया।' बेटी ने कुछ दिन बाद फोन पर सारी बात बताई और अपनी हत्या की आशंका भी जताई। जब पति और परिवारवालों पर बेटी को लेकर ज्यादा दबाव बनाया तो मेरी बेटी को मेरे पास छोड़ गए। बेटी की 6 माह की बच्ची भी है।'

वहीं, पीड़िता ने बताया कि उसे कई महीनों तक बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान उसके साथ कई बार बलात्कार भी किया। नाबालिग पीड़िता ने बताया कि उसकी गोद में जो 6 माह की बच्ची है, वो उसके भाई की ही है। पीड़िता की मां का आरोप है कि मेरी तरफ से कानूनी कार्रवाई करने की बात कहने पर 16 अगस्त 2019 को मेरा पति कुछ लोगों के साथ घर आया और तीन तलाक देकर चला गया। वहीं घटना को लेकर एसपी क्राइम रामअर्ज ने इस मामले में थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:- दलित बच्चों के साथ भेदभाव निंदनीय, कार्रवाई करे योगी सरकार- मायावती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
brother physical attack with sister in meerut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X