• search
मऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हत्या के केस में भाजपा नेता का नाम, पत्नी ने रैली निकालकर की सीबीआई जांच की मांग

|

मऊ। यूपी में मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह दीपन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाउपाध्यक्ष का नाम भी मुकदमे में दर्ज किया गया है। इसके बाद सोमवार को भाजपा नेता की पत्नी की अगुवाई में भाजपाइयों और ग्रामीणों ने रैली निकालकर तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। साथ ही पत्नी ने आरोप लगाया कि पति को फर्जी तरीके से फंसाया जा रहा हैं इसलिए मामले की सीबीआई जांच किया जाये।

 BJP leader name in case of murder

रविवार की सुबह मधुबन थाने के धर्मपुर निशानी गांव निवासी दीपन यादव टहलने के लिए निकले थे कि बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड में दुबारी गांव निवासी भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया। इसके बाद उनकी पत्नी ने फर्जी तरीके से फंसाये जाने का आरोप लगाया।

इसके बाद भाजपा नेता के समर्थन में क्षेत्र के समस्त भाजपाई और दुबारी गांव के ग्रामीण और महिलाओं ने रैली निकाली। इसके बाद तहसील मुख्यालय पर जा कर धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा नेता की पत्नी ज्योति सिंह ने बताया कि उनके पति को फर्जी तरीके से फंसाया जा रहा है इसलिए हम सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं ताकि निष्पक्ष कार्रवाई हो सके।

वहीं एसडीएम निरंकार सिंह ने बताया कि दीपन यादव हत्याकांड में भाजपा नेता का नाम आया है। इसी को लेकर उनकी पत्नी संग भाजपाई और ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया है। उनकी मांगपत्र को लेकर न्यायसंगत कार्य़वाही की जायेगी, जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ ही कार्य़वाही की जायेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader name in case of murder
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X