• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

उद्धव ठाकरे ने गर्वनर को बताया पार्सल, बोले- Amazon Parcel वापस ले जो उन्होंने राज्यपाल के रूप में भेजा है

उद्धव ठाकरे ने गर्वनर को बताया पार्सल, बोले- Amazon Parcel वापस ले जो उन्होंने राज्यपाल के रूप में भेजा है
Google Oneindia News

महाराष्‍ट्र राज्‍यपाल भगत कोश्‍यारी के बयान पर शिवसेना लगातार हमले कर रही है। गुरुवार को रात महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री उद्वव ठाकरे ने प्रदेश के राज्‍यपाल को लेकर को लेकर बड़ा हीअजीब बयान दे डाला है। शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने कहा "मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करता हूं कि वह अमेज़न पार्सल वापस ले जो उन्होंने राज्यपाल के रूप में भेजा है"।

uddhav

इस सैंपल को वृद्धाश्रम भेंज दें

ठाकरे इतने पर ही नहीं रुके उन्‍होंने कहा कि हम केंद्र से आग्रह करते हैं कि वह एक राज्यपाल के रूप में भेजे गए सैंपल को वापस ले लें और उन्हें अन्य स्थान पर या वृद्धाश्रम भेज दें। हम सभी महाराष्ट्र प्रेमियों से उनके बयान का विरोध करने के लिए कहते हैं, अगर वे शामिल होना चाहते हैं तो भाजपा सदस्यों का भी स्वागत करें।

शिवाजी महाराज के अपमान पर सरकार खमोश बैठी है

उद्वव ठाकरे ने कहा- छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान किया जा रहा है और सरकार खामोश बैठी है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि सीएम कौन है। लेकिन जो शख्स दिल्ली के सहारे सत्ता में है, वो उनके खिलाफ क्या कहेगा

जानें राज्‍यपाल ने क्‍या दिया था बयान

बता दें महाराष्‍ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी औरंगाबाद में एक दिन पहले डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भाग लिया था जहां उन्‍होंने केन्‍द्रीय मंत्री नितिन गड़करी और एनसीपी सुप्रीमों शरद पवार का डिलिट की डिग्री देते हुए कहा था कि शिवाजी महाराज पुराने युग के आदर्श हैं और केंन्‍द्रीय मंत्री गड़करी और शरद पवार इस नए युग के आदर्श हैं।

अजूबा : 30 साल से जमे भ्रूण से पैदा हुए जुड़वा बच्‍चे, पैदा होते ही बना डाला यह विश्‍व रिकॉर्डअजूबा : 30 साल से जमे भ्रूण से पैदा हुए जुड़वा बच्‍चे, पैदा होते ही बना डाला यह विश्‍व रिकॉर्ड

Comments
English summary
Uddhav Thackeray told the Central Government – ​​take back the Amazon parcel which he has sent as the Governor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X