• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Salman Khan पहुंचे लीलावती हॉस्पिटल, Video सामने आने के बाद फैंस की बढ़ी टेंशन

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बुधवार की दोपहर मुंबई के लीलावती अस्पताल में स्पॉट किए गए। इस दौरान सलमान के साथ उनके सुरक्षाकर्मी और अन्य लोग भी मौजूद रहे, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह अस्पताल के परिसर में खड़े हैं। बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान ने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था। मालूम को महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना वायरस अपना पैर पसारने लगा है, ऐसे में सलमान को हॉस्पिटल के बाहर देख उनके फैंस थोड़े चिंतित हैं।

अस्पताल में जाते नजर आए सलमान खान

अस्पताल में जाते नजर आए सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल के बाहर खड़े पैपराजी को नजर अंदाज करते हुए सलमान खान सीध अस्पताल में घुस गए। एक्टर ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उचित दूरी बना रखी थी, जबकि उनके सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे। सलमान खान के ऐसे अचानक अस्पताल पहुंचे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सलमान खान कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लेने वहां गए थे। लीलावती अस्पताल पहुंचे सलमान खान का एक वीडियो भी सामने आया है।

राहुल वैद्य को गिफ्ट की ई-साइकिल

राहुल वैद्य को गिफ्ट की ई-साइकिल

बता दें कि सलमान खान ने पिछले महीने ही टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 का शूट पूरा किया। सीजन 14 में हर बार की तरह सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में दर्शकों का दिल जीता। हाल ही में सलमान खान को इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के प्रीमियर एपिसोड में भी देखा गया था। सलमान खान पिछली बार बिग बॉस 14 के फर्स्ट रनरअप रहे राहुल वैद्य को गिफ्ट देने को लेकर सुर्खियों में थे। सिंगर राहुल वैद्य ने बताया कि सलमान ने उन्हें बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल गिफ्ट की थी।

'टाइगर' की तीसरी सीरीज में होंगे इमरान हाशमी

'टाइगर' की तीसरी सीरीज में होंगे इमरान हाशमी

राहुल वैद्य ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'आखिरकार सलमान खान द्वारा भेजी गई बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल की सवारी करने का मौका मिला। यह अद्भुत अनुभव है।' सलमान जल्द ही अपनी हिट 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म पर काम शुरू करेंगे। इस फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' और दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' थी।

यह भी पढ़ें: सलमान खान और सतीश कौशिक के खिलाफ आजमगढ़ कोर्ट में दाखिल हुआ परिवाद, फिल्म का नाम बदलने का है आरोप

Comments
English summary
Salman Khan was spotted at Lilavati Hospital in Mumbai Fans in tension Video Out
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion