• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दशहरे पर एकनाथ शिंदे ने कसा उद्धव ठाकरे पर तंज, कहा- "मेरा बेटा नहीं होगा मेरा उत्तराधिकारी"

Google Oneindia News

मुंबई, अक्टूबर 05। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दशहरे के मौके पर अपने प्रतिद्वंदी और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला बोला है। एकनाथ शिंदे ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे। एकनाथ शिंदे की यह बाद उद्धव ठाकरे पर एक तंज है, जिन्होंने अपने बेटे आदित्य ठाकरे को राजनीति में लाकर अपनी विरासत उन्हें सौंपने का संकेत दे दिया था।

Eknath Shinde

शिंदे ने हरिवंशराय बच्चन की कविता को किया कोट

एकनाथ शिंदे ने प्रसिद्ध कवि हरिवंशराय बच्चन की एक कविता की बात को ट्वीट किया, जिसके जरिए उन्होंने कहा कि बाल ठाकरे जी की विरासत को उन्हीं के परिवार तक सीमित रखी जाएगी। शिंदे ने अपने ट्वीट में लिखा है, "मेरा बेटा, मेरा बेटा होने से मेरा उत्तराधिकारी नहीं होगा, जो मेरा उत्तराधिकारी होगा वह मेरा बेटा होगा- हरिवंशराय बच्चन।"

Eknath Shinde

आज शिवसेना की थी दो रैलियां

आपको बता दें कि इन दिनों शिवसेना के इन दोनों धड़ों में छत्तीस का आंकड़ा हो रखा है। बुधवार को दशहरे के मौके पर दो अलग-अलग जगहों पर शिवसेना की रैली आयोजित हुई थी। इन रैलियों की दूरी करीब-करीब 10 किलोमीटर थी। दोनों ही तरफ से लाखों की तादाद में कार्यकर्ताओं को बसें भर-भर कर मुंबई लाया गया। कुछ-कुछ जगहों से दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें भी आईं थीं।

1 जुलाई को महाराष्ट्र में गिर गई थी सरकार

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में 1 जुलाई को सत्ता परिवर्तन हुआ था। उद्धव ठाकरे गुट के 30 से अधिक विधायक शिंदे गुट के साथ आ गए थे, जिसके बाद एकनाथ शिंदे ने बीजेपी के साथ गठबंधन कर सरकार बना ली थी। एकनाथ शिंदे ने को मुख्यमंत्री बनाया गया था जबकि देवेंद्र फडणवीस डिप्टी सीएम बने थे। वहीं अब उद्धव ठाकरे शिवसेना के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

बाल ठाकरे की वह आखिरी दशहरा रैली जिसमें बोया गया शिवसेना की बर्बादी का बीजबाल ठाकरे की वह आखिरी दशहरा रैली जिसमें बोया गया शिवसेना की बर्बादी का बीज

Comments
English summary
My son will not be my heir, says cm Eknath shinde
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X