• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ATS को मिली बड़ी कामयाबी, DIG ने बताया सुलझा गया मनसुख हिरेन की मौत का मामला

|
Google Oneindia News

मुंबई: महाराष्ट्र एटीएस के डीआईडी शिवदीप लंडे ने रविवार को बताया कि मनसुख हिरेन की मौत का मामला सुलझा लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में निलंबित मुम्बई पुलिस कांस्टेबल विनायक शिंदे और नरेश धारे के साथ एक बुकी को भी इस मामले गिरफ्तार किया है। हिरेन की मौत के मामले में रविवार को दो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने 30 मार्च तक एटीएस की कस्टडी में भेजा है।

Antilia Case: Maharashtra ATS ने Mansukh Hiren केस सुलझाया, 2 आरोपी गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी
Mansukh Hiren Death Case

दरअसल, इन दिनों महाराष्ट्र की राजनीति काफी गर्म हो रही है और उसके पीछे का कारण है। अनिल अंबानी के घर के बाहर मिली विस्फोटक से भरी गाड़ी और दूसरी तरफ बरामद गाड़ी के मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध लाश। हालांकि ये पूरा मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंपी जा चुकी है।

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के घर के बाहर 25 फरवरी को एक स्कॉर्पियो कार से 2.5 किलो जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई थी। गाड़ी की जांच में पुलिस उसके मालिक मनसुख हिरेन तक पहुंची। इस दौरान खुलाया हुआ कि हिरेन की कार चोरी हो गई थी, जिसकी एफआईआर भी दर्ज कराई थी। इस बीच 5 मार्च को स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसकी लाश एक झील से बरामद की गई।

मुंबई: हिरेन केस में दो सस्पेंड पुलिसकर्मी गिरफ्तार, 31 मार्च तक ATS की रिमांड मेंमुंबई: हिरेन केस में दो सस्पेंड पुलिसकर्मी गिरफ्तार, 31 मार्च तक ATS की रिमांड में

इस पूरे मामले में बीजेपी ने उद्धव सरकार से लेकर मुंबई पुलिस पर जमकर निशाना साधा। यहां तक की हिरेन की पत्नी विमला ने पूछताछ में एनआईए को बताया था कि हिरेन ने सहायक पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाजे को गाड़ी सौंपी थी। वहीं मामले की पड़ताल करते हुए एनआईए ने मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था।

Comments
English summary
Maharashtra ATS DIG Shivdeep Lande says Mansukh Hiren death case has been solved
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X