• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एंटिलिया केस: बीजेपी MP नारायण राणे का बड़ा आरोप, कहा-इस साजिश के पीछे उद्धव ठाकरे का हाथ

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। एंटिलिया केस में गिरफ्तार किए गए असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाझे को लेकर बीजेपी ने शिवसेना और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के उपर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी सांसद नारायण राणे का दावा है कि, सचिन वाझे द्वारा जिस घटना को अंजाम दिया गया है उसके पीछे के साजिशकर्ता महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे हैं। राणे ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग की है।

BJP MP Narayan Rane cliams Maharashtra cm Uddhav Thackeray behind plot executed by Sachin Waze
    Antilia Case: Sharad Pawar से मिलने के बाद Anil Deshmukh बोले, देंगे NIA को सहयोग | वनइंडिया हिंदी

    नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि, उद्धव ठाकरे सचिन वाझे द्वारा रची गई साजिश के पीछे के व्यक्ति हैं। नारायण राणे ने कहा, "सचिन वाझे का गॉडफादर मुख्यमंत्री है, उनको इस्तीफा देना चाहिए, सीट पर एक दिन भी नहीं रहना चाहिए। सचिन वाजे पहले सस्पेंड था, लेकिन उसको डिपार्टमेंट में लाने का काम मुख्यमंत्री ने किया और उसे क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट की जिम्मेदारी दी गई। नारायण राणे ने बताया कि सचिन वाजे सिर्फ मुख्यमंत्री की वजह से ही पुलिस डिपार्टमेंट में वापस आया है।

    नारायण राणे ने मुंबई को फिर से सुरक्षित बनाने के लिए एमवीए सरकार को जाना चाहिए। महाराष्ट्र के शीर्ष पुलिस अधिकारी परमबीर सिंह के हालिया स्थानांतरण के बारे में बात करते हुए राणे ने कहा, मुंबई के शीर्ष पुलिस अधिकारी का स्थानांतरण नियमित नहीं है, अन्यथा अन्य पुलिस अधिकारियों को भी स्थानांतरित किया जाता। वहीं राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने भी उद्धव सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

    बीजेपी सांसद नारायण राणे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार सही तरीके से काम नहीं कर रही है, सब कुछ अधिकारियों की इच्छा पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा, मुंबई में मुकेश अंबानी जैसे व्यक्ति असुरक्षित हैं। कानून-व्यवस्था की खराब हालत और भ्रष्टाचार के कारण, मैंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सीएम के इस्तीफे और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

    तीरथ के 'फटी जींस' वाले बयान पर महिला कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, जींस को कैंची से काटकर जताया विरोधतीरथ के 'फटी जींस' वाले बयान पर महिला कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, जींस को कैंची से काटकर जताया विरोध

    Comments
    English summary
    BJP MP Narayan Rane cliams Maharashtra cm Uddhav Thackeray behind 'plot' executed by Sachin Waze
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X