• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आदित्य ठाकरे के बाद सीएम उद्धव की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव, लगवा चुकी हैं वैक्सीन की पहली डोज

|
Google Oneindia News

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का असर अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के परिवार पर भी दिखाई देने लगा है। बेटे और कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे के बाद अब सीएम उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गई हैं। हैरानी की बात यह है कि उन्होंने 11 मार्च को ही कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली थी। आदित्य ठाकरे को कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को रश्मि ठाकरे का कोरोना टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है और होम क्वारंटीन में हैं।

After Aditya Thackeray CM Uddhav wife Rashmi Thackeray is also Coronavirus positive
Coronavirus India Update: CM Uddhav Thackeray की Wife रश्मि ठाकरे भी कोरोना पॉजिटिव | वनइंडिया हिंदी

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे ने 11 मार्च को सरकार द्वारा संचालित जे जे अस्पताल में कोरोन वायरस के खिलाफ टीके की पहली खुराक ली थी। एक अधिकारी ने बताया कि रश्मि ठाकरे का कोविड-19 टेस्ट सोमवार रात पॉजिटिव पाया गया, उन्हें मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास 'वर्षा' में क्वारंटीन किया गया है। राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने दो दिन पहले यानी शनिवार को खुलासा किया था कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को पिछले 24 घंटे में 28,699 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना के मामलों की संख्या 25,33,026 पहुंच गई है। वहीं सोमवार की तुलना में पिछले 24 घंटों में कोरोना से मौत के मामले में तेजी से बढ़ोतरी सामने आई है। मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में बीते 24 घंटे में 132 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हुई है। सोमवार को कोरोना वायरस के चलते राज्य में 58 लोगों की मौत हुई थी। मौत के मामले बढ़ोतरी ऐसे समय में आई है जब केंद्र ने सभी राज्यों और केंद्र शासित क्षेत्रों को आने वाली होली के त्यौहार के चलते चेतावनी जारी की है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के कहर के बीच मुंबई में फीकी रहेगी होली, सार्वजनिक स्‍थानों पर होली खेलने पर लगा प्रतिबंध

Comments
English summary
After Aditya Thackeray CM Uddhav wife Rashmi Thackeray is also Coronavirus positive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion