• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना के कहर के बीच मुंबई में फीकी रहेगी होली, सार्वजनिक स्‍थानों पर होली खेलने पर लगा प्रतिबंध

|
Google Oneindia News

मुंबई: महाराष्‍ट्र में कोरोना महामारी की दूसरी लहर आ चुकी है। वहीं प्रदेश की राजधानी मुंबई भी जबरदस्‍त कोविड 19 की चपेट में आता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर महाराष्‍ट्र सरकार सार्वजनिक स्थानों पर होली उत्सव मनाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। मंगवार को जारी किए आदेश में प्रदेश सरकार ने कहा मुंबई में सार्वजनिक होली समारोह को हर दिन बढ़ रहे कोरोना के मामलों में वृद्धि को देखते हुए निषिद्ध कर दिया गया है।

holi

बता दें महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना ममालों में हुई अत्‍यधिक बढोत्‍तरी के बाद मंगलवा को कोरोना के केस में गिरावट देखी गई, जिसमें 24,645 नए मामले दर्ज किए गए। रविवार को, राज्य ने 30,535 मामले दर्ज किए थे। कुल कोरोना केस 25,04,327 हो गया, वहीं राज्य ने COVID-19 के कारण 58 मौतों की मौत हो चुकी है।, जिसके बाद महाराष्‍ट में मरने वालों की संख्या 53,457 हो गई।

मुंबई में एक दिन में दर्ज हुए 3 हजार से अधिक कोरोना पॉजिटिव केस
वहीं बात अगर मुंबई शहर की जाए तो यहां मंगलवार को कोरोना के 3,262 ताजा मामले सामने आए। देश की वित्तीय राजधानी मुंबई में अब तक 3,65,937 मामले और 11,596 मौतें दर्ज कर चुकी हैं। सक्रिय मामलों की गिनती 25,000 के आंकड़े को पार कर गई है।

एमएचए ने जारी किए नए दिशानिर्देश

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने COVID19 के प्रभावी नियंत्रण के लिए दिशानिर्देश जारी किए है जो 1 अप्रैल, 2021 से प्रभावी होगा और 30 अप्रैल, 2021 तक लागू रहेगा। ये दिशानिर्देश राज्य / केन्द्र शासित प्रदेश सरकार को देश के सभी हिस्सों में टेस्ट-ट्रैक-ट्रीट प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू करने के लिए बाध्य करते हैं।

कोविड 19: ओडिशा सरकार ने सार्वजनिक स्‍थानों पर होली मनाने पर लगाया प्रतिबंधकोविड 19: ओडिशा सरकार ने सार्वजनिक स्‍थानों पर होली मनाने पर लगाया प्रतिबंध

https://www.filmibeat.com/photos/nidhhi-agerwal-62283.html?src=hi-oiनिधि अग्रवाल की HOT Pics हो रही है इंटरनेट पर वायरल

Comments
English summary
Maharashtra government imposes ban on playing Holi at public places in Mumbai amidst Corona's havoc
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X