मध्य प्रदेश: चलती ट्रेन में पॉपकॉर्न बेचने वाली महिला से रेप, केस दर्ज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। ट्रेन में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बार-बार सवाल उठते रहे हैं। कई बार महिलाओं के खिलाफ चलती ट्रेन में बदसलूकी की शिकायतें आई है। ताजा मामला मध्य प्रदेश का है, जहां चलती ट्रेन में महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

 A woman popcorn vendor was raped on-board Amarkantak Express in Madhya Pradesh

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश में चलती हुई ट्रेन में एक पॉपकॉर्न बेचने वाली महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। अमरकंटक एक्सप्रेस में भोपाल और इटारसी के बीच में महिला के साथ रेप हुई। हबीबगंज जीआरपी के थाना इंचार्ज बीएल सेन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रेप की घटना ट्रेन में पॉपकॉर्न बेचने वाली एक महिला के साथ हुई है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। पुलिस आरोपियों की की शिनाख्त कर रही है। मामला दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें कि आज ही मध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक में 12 साल या उससे छोटी उम्र की लड़कियों के साथ रेप के दोषियों के लिए मौत की सजा को मंजूरी दे दी है। वहीं गैंगरेप के दोषियों के लिए भी मौत की सजा का संशोधन कैबिनेट ने पारित कर दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman popcorn vendor was raped on-board Amarkantak Express between Bhopal and Itarsi; Case registered, investigation on and search for accused is underway.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.