• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति प्रेमिका के साथ कमरे में था, पत्नी ने दरवाजा बंद करके लगा बुला ली पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ?

|

दमोह। पति को प्रेमिका के साथ कमरे में देख पत्नी ने घर का दरवाजा बंद करके बाहर ताला लगा दिया और पूरे मोहल्ले को एकत्रित कर लिया। ऐसे में पति को छत से कूदकर भागना पड़ा। हालांकि पत्नी ने पति को तो पकड़ लिया, मगर उसकी प्रेमिका भागने में सफल हो गई। मामला मध्य प्रदेश के दमोह का है।

Wife Caught Husband with Girlfriend in damoh Madhya Pradesh

जानकारी के अनुसार कुसुम नाम की एक महिला ने दमोह कोतवाली थानाधिकारी को शिकायत दी कि उसकी शादी पांच फरवरी 2002 को नरगुवां तेंदूखेड़ा के देवेन्द्र सिंह के साथ हुआ था। तीन साल बाद दोनों अलग-अलग हो गए और कुसुम अपने पीहर रहने लगी।

राजस्थान : जानवरों की जिंदगी जी रहा मासूम, पिता ने ही डाल दी गर्दन में बेड़ियां, देखिए दिल झकझोर देने वाला वीडियो

26 जनवरी 2020 को पिता की मौत के बाद कुसुम अपने ससुराल आ गई और देवेन्द्र सिंह के साथ रहने लगी। देवेन्द्र ने दमोह शहर के पुराना थाना सिटी नल से महाकाली चौराहा जाने वाले मार्ग पर किराए का मकान ले रखा है। मंगलवार दोपहर को देवेन्द्र अपनी एक महिला मित्र को कमरे पर लेकर आया और उसके साथ कमरे में रंगरेलिया मना रहा था। किसी काम से बाहर गई पत्नी घर लौटी तो मुख्य दरवाजा बंद मिला।

Rajasthan Dadi viral Video : दादी की फर्राटेदार अंग्रेजी और बच्चे का गजबन पानी ने चाली गाना वायरल

पत्नी ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, मगर दरवाजा नहीं खुलने पर उसे शक हो गया और उसने दरवाजे का बाहर से बंद करके पूरे मोहल्ले को एकत्रित कर लिया और पुलिस को भी बुला लिया। इसी बीच देवेन्द्र छत के रासते से कूदकर भागने लगा, जिसे पत्नी ने पकड़ लिया। वहीं, उसकी प्रेमिका दूसरे रास्ते से भाग गई। एएसपी विवेक कुमार लाल ने बताया कि महिला की शिकायत पर कोतवाली थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife Caught Husband with Girlfriend in damoh Madhya Pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X