• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवराज सिंह ने सभा में पूछा-पीएम आवास में गड़बड़ी हुई, लोगों के हां कहते ही CMO को किया सस्पेंड

|
Google Oneindia News

भोपाल, 14 सितंबर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को एक अफसर को नाटकीय अंदाज में एक जनसभा की स्टेज से सस्पेंड कर दिया। राज्य के निवाड़ी में शिवराज सिंह चौहान ने सभा के बीच में लोगों से पूछा कि क्या उनके यहां पीएम आवास योजना में गड़बड़ हुई है। इस पर बहुत सारे लोगों ने हाथ उठाते हुए हां में जवाब दिया तो सीएम स्टेज से ही संबंधित अफसर को तुरंत सस्पेंड कर जांच का आदेश दे दिया।

    Shivraj Singh Chouhan ने Corrupt Officer को दी खुली चेतावनी, जानें क्या बोले | वनइंडिया हिंदी
    Madhya Pradesh

    शिवराज सिंह यहां जेरोन के लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री और मैं गरीब लोगों के मकान बनाए जाने के लिए पैसा भेजते हैं। मुझे पता चला कि जेरोन में प्रधानमंत्री आवास योजना के पैसे में भारी भ्रष्टाचार किया गया है। कोई ऐसा इस सभा में हो, जिसका आवास इस योजना में बनना हो और गड़बड़ हुई हो। कई लोगों के हाथ उठाने पर उन्होंने सीएमओ को स्टेज पर बुलाया तो उनकी ओर से बताया गया कि ये 2017-18 का मामला है। शिवराज सिंह ने कहा कि मकान बने कि नहीं तो लोगों ने कहा कि नहीं बने हैं। इस पर शिवराज सिंह ने कहा कि इसमें तो बहुत भ्रष्टाचार हो रहा है, मुझे बताया जाए कि उस समय सीएमओ कौन था।

    अफसर से जानकारी लेने के बाद शिवराज सिंह ने कहा कि कोई उमाशंकर उस समय सीएमओ था और ये जहां भी हो तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया जाता है। इनके सस्पेंशन का तुरंत आदेश निकाला जाए। इतना ही नहीं आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो को जांच देकर जिसने पैसा खाया है, उन्हें जेल भिजवाऊंगा। हर कोई सुन ले कि ये सब नहीं चलेगा, जनता के लिए भिजवाए जा रहे पैसे को खाने वालों को सजा दी जाएगी। सिवराज सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

    दिल्ली में पाकिस्तान के 6 आतंकी हुए गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला बारूद हुआ बरामददिल्ली में पाकिस्तान के 6 आतंकी हुए गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला बारूद हुआ बरामद

    English summary
    Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan reprimands state officials during public event over irregularities in PM Awas Yojana
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X