• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP नेताओं के थप्पड़ मारने के बाद ट्रेंड करने लगा 'प्रिया वर्मा जिंदाबाद', जेलर भी रह चुकी हैं Priya Verma

|

भोपाल। सोशल मीडिया में 'प्रिया वर्मा जिंदाबाद' ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर और फेसबुक पर इस हैशटैग के साथ पोस्ट की बाढ़ सी आई हुई है। वहीं, गुगल पर भी प्रिया वर्मा के नाम से सर्चिंग बढ़ गई है। प्रिया वर्मा सरकारी अफसर हैं। मध्य प्रदेश के गांव मांगलिया की बहादुर बेटी हैं। इन दिनों मध्य प्रदेश के राजगढ़ में डिप्टी कलेक्टर पद पर कार्यरत हैं।

राजगढ़ में सीएए के समर्थन में निकली थी रैली

राजगढ़ में सीएए के समर्थन में निकली थी रैली

प्रिया वर्मा के सोशल मीडिया में अचानक ट्रेंड में आने की वजह ये है कि राजगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं समेत अन्य लोगों की ओर से रैली निकाली गई थी। इसी दौरान एक प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए थे। आरोप है कि इसके बाद डिप्टी कलेक्टर ने अभद्रता करने वाले नेताओं के थप्पड़ जड़ दिए। पूरी घटना के वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वारयल हो गए। साथ ही 'प्रिया वर्मा जिंदाबाद' भी ट्रेंड कर रहा है।

बेहद साधारण परिवार से हैं प्रिया वर्मा

बता दें कि प्रिया वर्मा इंदौर के मांगलिया गांव की रहने वाली हैं। प्रिया वर्मा के पिता का नाम महेश वर्मा और मां का नाम किरन वर्मा है। प्रिया एक मध्यमवर्गीय परिवार से संबंध रखती हैं। प्रिया वर्मा 21 साल की उम्र में पहली बार डीएसपी बनीं थीं।

2014 में दी लोक सेवा आयोग की परीक्षा

साल 2014 में प्रिया वर्मा ने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा दी थी। इस परीक्षा में उन्होंने सफलता हासिल की। उनकी पहली पोस्टिंग भैरवगढ़ जेल में बतौर जेलर हुई। उसके बाद उनका प्रमोशन हो गया और वो इसके बाद साल 2015 में डीएसपी बन गईं। फिर से वह एमपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा दी और चौथी रैंक हासिल की। उसके बाद डिप्टी कलेक्टर बन गई।

बहादुरी की कर रहे तारीफ

जिस तरीके से प्रिया वर्मा ने बीजेपी नेताओं को चांटे मारे हैं, उसके बाद फिर डिप्टी कलेक्टर के साथ अभद्रता हुई। चांटे मारते हुए वीडियो को शेयर कर ट्विटर पर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही बहादुर अफसर से तुलना कर रहे हैं। कोई सोशल मीडिया पर प्रिया वर्मा को ऑयरन लेडी बता रहा है तो कोई कह रहा है कि सही सबक सिखाया है।

टर्मिनेट करने की मांग

ट्विटर पर एक धड़ा डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा को टर्मिनेट करवाने की भी मांग कर रही है। लोग कह रहे हैं कि प्रिया वर्मा ने हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को पीटा है। वीडियो में भी दिख रहा है कि पहले प्रिया वर्मा ने प्रदर्शनकारियों पर हाथ उठाया है। उसके बाद लोगों ने अभद्रता की है। कुछ यूजर्स #Terminate_priya_verma के हैशटैग के साथ यह भी लिख रहे हैं कि इसे टर्मिनेट करो। इसे तिरंगा से नफरत है।

कौन हैं प्रिया वर्मा, CAA पर प्रदर्शनकारियों से भिड़ते हुए वायरल हो रहा है जिनका वीडियोकौन हैं प्रिया वर्मा, CAA पर प्रदर्शनकारियों से भिड़ते हुए वायरल हो रहा है जिनका वीडियो

English summary
Rajgarh deputy collector priya verma trending in social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X