• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वरिष्‍ठ IAS अफसर का अश्लील वीडियो वायरल, खुद से आधी उम्र की युवती के साथ इस हाल में दिखे

|

भोपाल। मध्य प्रदेश की नौकरशाही में भूचाल ला देने वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कथित वीडियो एक अतिरिक्त मुख्य सचिव स्तर के अफसर का बताया जा रहा है। हालांकि वन इंडिया इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं कर रहा है।

madhya Pradesh IAS Viral Video

वायरल हो रहे वीडियो में अफसर अपने से आधी उम्र की युवती के साथ हम बिस्तर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो एक मकान के अंदर का है। इसे कब और किसने रिकॉर्ड किया। इसका अभी तक नहीं चल पाया है। उधर, वीडियो सामने आने के बाद उक्त अधिकारी से विभागीय चार्ज वापस ले लिया गया है।

Indore : SI बहू ने सास, पति और गर्भवती ननद पर बरपाया कहर, जानवरों की तरह दांतों से काट खाया

वायरल वीडियो में अफसर और युवती पहले जमकर शराब पीते और फिर दोनों हम बिस्तर होते दिखाए दे रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो के साथ सोशल मीडिया में यह भी दावा किया जा रहा है कि युवती उनके पास किसी काम से मिलने गई थी। इसके बाद वह बार-बार उसे फोन करते थे। युवती को काम के लिए कई बार घर भी बुलाया था। जिस अफसर का यह अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, उनकी लंबे अरसे से सत्ता के गलियारों में नेताओं से नजदीकियां और धमक रही है।

सीएम कई बार दे चुके हैं हिदायत

कहा यह जा रहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और मुख्यसचिव एसआर मोहंती को नौकरशाही में इस तरह की हरकतें बिल्कुल पसंद नहीं हैं, क्योंकि एक अधिकारी के कारण पूरा महकमा बदनाम होता है। उक्त अफसर की इस तरह की कार्यप्रणाली को लेकर कई बार अधिकारियों ने हिदायत भी दी, लेकिन उनकी आदत में सुधार नहीं आया। सूत्रों का कहना है कि सरकार इस मामले में कड़ी कार्रवाई भी कर सकती है, ताकि भविष्य में कोई अधिकारी ऐसा काम न करें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MP Senior Officer with Girl Video Viral in Social Media
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X