महिला अफसर के घर लोकायुक्त का छापा, संपत्ति देख चौंके अधिकारी, 25 बैंक अकाउंट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के देवास में एक महिला अफसर के यहां छापे के बाद मिली संपत्ति के को देखकर अधिकारी भी चौंक गए। नगर और ग्राम निवेश विभाग की एक अधिकारी के ठिकानों पर लोकायुक्त पुलिस ने छापा मारा तो बड़े पैमाने पर उसके पास बेतहाशा संपत्ति का खुलासा हुआ। देवास जिले में नगर और ग्राम निवेश विभाग में पदस्थ उप निदेशक अनीता कुरोठे के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिली थी। इस शिकायत पर इंदौर में उनके तीन ठिकानों पर छापे मारे गए।

madhya pradesh police raid woman officer housmadhya pradesh police raid woman officer house found huge money found huge money

छापे में सामने आया कि महिला अधिकारी के 20 से ज्यादा बैंक अकाउंट भी हैं। किरोठे के साथ-साथ उसके नजदीकी रिश्तेदारों पर भी बेहिसाब संपत्ति है। महिला इंदौर में भी रही थी, उसके पास इंदौर में पेंट हाउस, 3,500 वर्ग फुट का फार्म हाउस और शहर में 8 दुकानें हैं। उसके पास इंदौर में ही सात एकड़ खेती की जमीन है। उसके घर पर भी सोने-चांदी के काफी जेवर मिले हैं। लोकायुक्त को महिला अधिकारी इंदौर के होटल में भागीदारी का भी पता चला है। अधिकारियों को उनके 20 से 25 बैंक खातों के बारे में पता चला है।

पुलिस ने बताया कि अनीता कुरोठे वर्ष 1994 में सरकारी सेवा में शामिल हुई थीं। बीते दिनों उनके पास आय से अधिक संपत्ति होने और भ्रष्टाचार होने के लेकर शिकायत मिली थी। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh police raid woman officer house found huge money
Please Wait while comments are loading...