युवक के व्हाट्सएप पर आया अश्लील वीडियो, खोला तो देखा लड़की है उसी की भतीजी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक छात्रा का अश्लील वीडियो उसी के परिवार तक पहुंचा तो हंगामा हो गया। दसवीं की छात्रा का ये वीडियो उसके चाचा के ही मोबाइल पर किसी ने व्हाट्सएप कर दिया। वीडियो में जब उसने अपनी भतीजी को देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने भतीजी से मामले की जानकारी ली तो उसने दो युवकों के अपने सात दुष्कर्म की बात बताई, इसको लेकर उसने पुलिस में नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

Adult video of a girl viral receive family member also
 डेढ़ महीने पहले बना लिया था अश्लील वीडियो

डेढ़ महीने पहले बना लिया था अश्लील वीडियो

स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक, मोहना क्षेत्र के सहसारी गांव की लड़की को 2 युवक बहला फुसलाकर अपने ले गए और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया और कुछ समय बाद वायरल कर दिया। वायरल होते होते यह वीडियो छात्रा के चाचा के पास जा पहुंचा। लड़की 10वीं की छात्रा है और नाबालिग है।

चाचा के पास पहुंचा लड़की का वीडियो

चाचा के पास पहुंचा लड़की का वीडियो

दोनों युवकों ने युवती का ये वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद ये वायरल हो गया। बुधवार को लड़की के चाचा के पास ये वीडियो उसके किसी साथी ने व्हाट्सएप पर भेजा। युवक ने ये वीडियो देखा तो सन्न रह गया। वीडियो में लड़की उसकी भतीजी थी। उसने अपने परिवार को सूचना दी और ये लोग पुलिस के पास पहुंचे।

छात्रा ने पुलिस को बताया पूरा वाकया

छात्रा ने पुलिस को बताया पूरा वाकया

पुलिस ने छात्रा से पूछताछ की तो उसने बताया कि करीब डेढ़ महीने पहले वह मोहना बाजार से खरीदारी कर लौट रहीं थी तो गांव के दो लड़के राज और भूरा ने उसे धमकाया औरअपने कमरे पर ले गए और उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसका उन्होंने वीडियो भी बना लिया। छात्रा के बयान के बाद पुलिस दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
मुंबई: सगी बहनों के साथ चलते हुए ऑटो में छेड़छाड़, अपहरण की कोशिश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Adult video of a girl viral receive family member also

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.