• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना की जांच करने पहुंचे डॉक्टर्स टीम पर संदिग्ध मरीजों ने जान बूझकर थूका और की गाली-गलौज

|

इंदौर। एक तरफ जहां डॉक्टर अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग सेवा में जुटे डॉक्टरों का सहयोग करने को तैयार नहीं हैं। ताजा मामला मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर के रानीपुरा का है, जहां सबसे ज्यादा कोरोना से संक्रमित लोग हैं। इन लोगों की शर्मनाक करतूत सामने आई है। इलाके में पहुंची मेडिकल टीम के डॉक्टर्स पर रहवासियों ने ऊपर से थूककर संक्रमित करने की कोशिश की।

स्थानीय लोग जांच में नहीं कर रहे हैं सहयोग

स्थानीय लोग जांच में नहीं कर रहे हैं सहयोग

इसके बाद मेडिकल स्टाफ ने पुलिस की मदद मांगी है। आपको बता दें कि इंदौर शहर के इसी इलाके में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित और संदिग्ध मरीज हैं, लेकिन ये लोग जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। बता दें कि इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 24 हो गई है, जो कि प्रदेश में सबसे अधिक है। इसके अलावा इंदौर और उज्जैन के एक-एक मरीज की मौत हो चुकी है।

लोगों की स्कैनिंग के लिए पहुंचे थे डॉक्टर्स

लोगों की स्कैनिंग के लिए पहुंचे थे डॉक्टर्स

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद रानीपुरा, निपानिया, खातीवाला टैंक, चंदननगर और खजराना के तीन किलोमीटर के क्षेत्रों को पुलिस-प्रशासन ने पूरी तरह सील कर दिया है। इन इलाकों को संक्रमण मुक्त करने के लिए प्रशासन सख्ती से निपट रहा है। यहां रहने वालों की स्कैनिंग के साथ ही इलाके में दवाइयों का छिड़काव लगातार जारी है। बीते रविवार को स्‍कैनिंग के लिए रानीपुर इलाके में पहुंची टीम के साथ रहवासियों ने बदसलूकी की।

टीम पर थूकने की कोशिश

टीम पर थूकने की कोशिश

टीम के ऊपर ना सिर्फ थूकने का प्रयास किया गया बल्कि समझाने पर वहां के लोग गाली-गलौज उतर आए। इंदौर में कोरोना संक्रमित 55 साल की महिला तेजी से ठीक हो रही है। पल्स-बीपी सामान्य है और बुखार बिल्कुल नहीं है। हालांकि कोरोना संक्रमण की दोबारा जांच की जाएगी और एक-दो दिन में उसे डिस्चार्ज किया जा सकता है। खातीवाला टैंक निवासी ये महिला 4 दिन पहले गंभीर स्थिति में अरविंदो अस्पताल में भर्ती हुई थी।

कोरोना को स्टॉप करने के लिए भारत में 49 दिनों का LOCKDOWN जरूरी, रिसर्च पेपर में दी गई सलाह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus infected people spit on medical team indore madhya pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X