• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

CM शिवराज ने अनाथ बच्चों से बंधवाई राखी, उज्जवल भविष्य की दी शुभकामनाएं

Google Oneindia News

भोपाल, 12 अगस्त। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में "मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल सेवा योजना" के हितग्राही बच्चों के साथ रक्षाबंधन मनाया। इसको लेकर भोपाल में एक संवाद कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर दी है।

CM Shivraj rakhi

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि आज हमने कलाई पर "मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल सेवा योजना" के हितग्राही बच्चों से राखी बंधवाई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बच्चों को दुलार और स्नेह किया। साथ ही उन्हें तोहफे भी भेंट किए।

कार्यक्रम में उपस्थित हुए थे 250 से ज्याद बच्चे
मुख्यमंत्री ने "मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल सेवा योजना" के हितग्राही बच्चों के साथ निवास पर रक्षाबंधन कार्यक्रम में संवाद भी किया। इस दौरान मुख्यमंत्री निवास पर प्रदेशभर से आए 250 से ज्यादा हितग्राही बच्चों का स्वागत और अभिनंदन हुआ।

CM ने सुबह ही ट्वीट कर दी थी जानकारी
इससे पहले मुख्यमंत्री ने सुबह ही कार्यक्रम की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि आज मैं अपने कुछ अनमोल भांजे-भांजियों से निवास पर मिलूंगा और साथ रक्षाबंधन मनाने के साथ उनके भविष्य को लेकर चर्चा करूंगा। मेरे बच्चों, तुम्हारे खुशहाल और उज्ज्वल भविष्य के लिए तुम्हारा मामा शिवराज सतत प्रयासरत है। तुम्हारी मुस्कान ही मेरा सामर्थ्य और शक्ति है।

मिल्खा सिंह और इन आइकन की सुनाई कहानी
मुख्यमंत्री ने "मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल सेवा योजना" के हितग्राही बच्चों को फिल्म अभिनेता रजनीकांत और एप्पल इंक के सह-संस्थापक स्व. श्री स्टीव जॉब की सक्सेस स्टोरी भी सुनाई। इसके अलावा सीएम ने बच्चों को महान धावक स्व. मिल्खा सिंह और पद्मश्री स्वामी शिवानंद जी के जीवन संघर्ष की प्रेरणादायक कहानी सुनाई।

मध्य प्रदेश में निकली सरकारी नौकरी,जानें आवेदन से लेकर भर्ती तक पूरी डिटेलमध्य प्रदेश में निकली सरकारी नौकरी,जानें आवेदन से लेकर भर्ती तक पूरी डिटेल

Comments
English summary
CM शिवराज ने अनाथ बच्चों से बंधवाई राखी, उज्जवल भविष्य की दी शुभकामनाएं
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X