• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्लोबल स्किल पार्क का निरीक्षण करने पहुंचे CM शिवराज, कहा- अगर कहीं गड़बड़ी मिली तो टांग दूंगा

|

भोपाल। Madhya pradesh global skill park project मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब नौकरशाहों को लेकर काफी सख्त हो गए हैं। सरकारी अफसरों और सरकारी प्रोजेक्ट पर काम कर रही कंपनियों को मुख्यमंत्री ने किसी तरह की गड़बड़ी न करने की चेतावनी दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में नवनिर्मित ग्लोबल स्किल पार्क के निरीक्षण के दौरान कहा कि अगर कहीं गड़बड़ी मिली तो टांग दूंगा।

Shivraj Singh Chouhan

यशोधरा राजे सिंधिया के साथ निरीक्षण करने पहुंचे थे सीएम शिवराज

कौशल विकास मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ निरीक्षण पर पहुंचे सीएम शिवराज ने प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों और विभाग के अन्य अधिकारियों के साथ चर्चा की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी कि प्रोजेक्ट में किसी तरह की गड़बड़ी पाई गई तो उन्हें टांग दिया जाएगा।

अधिकारियों के लिए शिवराज की दो हिदायत

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'मैंने अधिकारियों को सिर्फ 2 हिदायतें दी है। पहला कि 2 साल में काम पूरा हो और गुणवत्ता में भी कोई कमी न हो। जैसा प्रजेंटेशन में दिखाया गया है, वैसा ही प्रोजेक्ट बनना चाहिए। दूसरा, जरा भी गड़बड़ हुई तो टांग दूंगा।' इस प्रोजेक्ट को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हुए शिवराज ने कहा, ' मैं बिल्कुल साफ कह रहा हूं, मुझे कहने में कोई संकोच नहीं है। यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। कोई भी काम करें वो ठीक से होना चाहिए।

सिंगापुर की तरह भोपाल में बन रहा है पार्क

चौहान ने कहा कि, 'पिछले मुख्यमंत्री कार्यकल के दौरान जब मैं यशोधरा राजे के साथ सिंगापुर गया था, तब मैंने वहां का ग्लोबल स्किल पार्क देखा था। अब वैसा ही ग्लोबल स्किल पार्क 320 करोड़ की लागत से बन रहा है। भोपाल में 30 एकड़ क्षेत्र हम ग्लोबल पार्क बना रहे है, जिसमें हम 6 हजार बच्चों को ट्रेनिंग देगें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Shivraj singh chouhan warn to officer for global skill park project
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X