प्रसाद में चीनी देकर ये बाबा करता है शुगर का इलाज, मंत्री भी पहुंचे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक पैकारा वाड्रफनगर में शुगर की दवाई लेने कंबल बाबा की शरण में जा पहुंचे। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही ट्रोल होने लगी। हालांकि गृहमंत्री ने कहा कि वे उत्सुकतावश चले गए थे। बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में मंगवार को प्रदेश के गृहमंत्री पैकरा एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। उसी समय उन्हें जानकारी मिली कि पास के गांव एक चमत्कारी कंबल बाबा हैं, जो झा़ड़फूंक से शुगर आदि बीमारियों का इलाज करते हैं।

कंबल बाबा

हालांकि खबरे तो ऐसी है कि मंक्री जी कंबल वाले बाबा से शुगर का इलाज करवाने गए थे। मजे बात यह है कि ये बाबा शुगर को जड़ से खत्म करने का दावा करता है। सबसे चौंकाने वाली बात यह कि बाबा मरीजों को दवा के रूप शक्कर ही देता है। बाबा के साथ मंत्री जी की फोटो उनके समर्थकों ने ही वायरल की है। कंबल वाले बाबा ने मंत्री जी को शुगर के इलाज के लिए प्रसाद के तौर पर शक्कर खाने को दी और यह दावा भी किया है कि 5 हफ्ते तक यह प्रसाद खाने से बीमारी में आराम मिलेगा।

बता दे कि कंबल वाले बाबा की करतूत देशभर में जगजाहिर है। गणेश यादव उर्फ कंबल वाले बाबा अपना डेरा अलग अलग जगह में जमाते हैं। बाबा का दावा है कि मां काली ने उसे कई सालो पहले एक अद्भुत कंबल दिया था। वह कंबल ओढ़ कर बीमारी का इलाज कर सकता है।

हालांकि, मंत्री ने बाबा की दी हुई दवाई खाने की बात से इंकार कर दिया। मंत्री ने कहा कि वे डॉक्टर की सलाह पर ही दवाई लेते हैं. वे किसी भी प्रकार के अंधविश्वास को बढ़ावा देने में विश्वास नहीं रखते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh home minister ramsevak paikra meet kambal baba photo viral
Please Wait while comments are loading...