• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Shivpuri news: घर में बच्चे के जन्मदिन की हो रही थी तैयारी इतने में घर के बाहर मिल गया विस्फोटक

शिवपुरी के सिंघनिवास गांव में स्थित एक घर के बाहर रेत के ढेर में विस्फोटक मिलने ने हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्वालियर से बन निरोधक दस्ता बुलवाकर विस्फोटक का सुरक्षित तरीके से विस्फोट करवाया।
Google Oneindia News

Shivpuri में जन्मदिन के सरप्राइज में घर के बाहर अनजान शख्स ने विस्फोटक रख दिया। इसकी जानकारी घरवालों को उस वक्त लगी जब घर के एक सदस्य का पैर विस्फोटक में जुड़े हुए तार में लिपट गया। विस्फोटक को लेकर घर में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस पहुंची और बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया जिसके बाद विस्फोटक का सुरक्षित तरीके से विस्फोट करवाया गया।

Recommended Video

    Shivpuri news: घर में बच्चे के जन्मदिन की हो रही थी तैयारी इतने में घर के बाहर मिल गया विस्फोटक
    shivpuri

    सिंघनिवास गांव का है पूरा मामला
    सिंघनिवास गांव के रहने वाले दीपक राजावत अपने भतीजे की जन्मदिन की तैयारियां कर रहे थे। बुधवार को जैसे ही वह घर से बाहर निकले तो उनके पैर में एक तार उलझ गया। दीपक ने देखा कि जो तार पैर में उलझा था वह बहुत लंबा था और घर के बाहर रखे रेत के ढेर में घुसा हुआ था। यह देखकर दीपक किसी अनहोनी के चलते घबरा गया और उसने तुरंत घरवालों को सूचना दी। घर के सभी लोग घर के बाहर आ गए और तारों को देखकर समझ गए कि जरूर कोई गड़बड़ है।

    मौके पर पहुंची पुलिस ने बुलाया बम निरोधक दस्ता
    दीपक ने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस स्टेशन में दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने देखा कि रेत के ढेर में एक विस्फोटक दबा हुआ है। तुरंत पुलिस ने ग्वालियर में बम निरोधक दस्ते को इस बात की सूचना दी। बम निरोधक दस्ता ग्वालियर से शिवपुरी पहुंचा और यहां पहले विस्फोटक दबे होने वाले स्थान को सुरक्षित किया इसके बाद विस्फोटक को सुरक्षित तरीके से विस्फोट कर दिया।

    तेज धमाके से सहम गए सभी लोग
    बम निरोधक दस्ते ने जब विस्फोटक का विस्फोट किया तो इतना तेज धमाका हुआ के पास खड़े हुए सभी लोग बुरी तरह से सहम गए। यह विस्फोटक अगर किसी को अपनी चपेट में ले लेता तो उसकी मौत निश्चित हो जाती लेकिन समय रहते हुए विस्फोटक का पता चल गया और लोगों की जान बच गई।

    अनजान फोन कॉल ने कही थी सरप्राइज देने की बात
    दीपक ने बताया कि उनके पास एक अनजान फोन कॉल आया था। फोन पर बात करने वाले शख्स ने बर्थडे के मौके पर सरप्राइज देने की बात कही थी। दीपक का कहना है कि जरूर उसी शख्स ने घर के बाहर यह विस्फोटक लगाया है लेकिन भगवान का शुक्र है कि सब सुरक्षित हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

    ये भी पढ़ें-Shivpuri news: जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक का कर्ज नहीं चुकाने वाले खाता धारकों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्तये भी पढ़ें-Shivpuri news: जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक का कर्ज नहीं चुकाने वाले खाता धारकों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्त

    Comments
    English summary
    bomb disposal squad arrived after finding explosives outside the home in shivpuri
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X