राष्ट्रपति की सुरक्षा में चूक,सिर पर टपकने लगा पानी, शिवराज सरकार की खुली पोल, देखें तस्वीरें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    President Ramnath Kovind की Security में हुई भारी चूक, जानिए क्या है मामला | वनइंडिया हिंदी

    भोपाल। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश में एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रपति की सुरक्षा में चूक हुई। इस चूक ने मध्य प्रदेश सरकार और प्रशासन की पोल खोलकर रख दी। कार्यक्रम में राष्ट्रपति को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। मंच पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मौजूद थे। उन्हें जैसे ही स्थिति का अंदाजा लगा, उन्होंने बिना देर किए फौरन खुद से राष्ट्रपति को उस असहज स्थिति से निकालने की कोशिश की। लेकिन इस चूक ने शिवराज सरकार की पोल खोलकर रख दी।

     राष्ट्रपति के सिर पर टपकता रहा पानी

    राष्ट्रपति के सिर पर टपकता रहा पानी

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ग्वालियर में दिव्यांगों और बुजुर्गों के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जीवाजी यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। इस कार्यक्रम को लेकर प्रदेश सरकार ने भारी तैयारी कर रखी थी, लेकिन पानी ने सरकार की पोल खोल दी। लगातार हो रही बारिश की वजह से पंडाल को वाटर प्रूफ बनाया गया था, लेकिन तमाम जांच पड़ताल के बावजूद भी पंडाल में एक जगह छेद छूट गया। ये छेद वहीं था, जहां राष्ट्रपति की कुर्सी रखी गई थी।

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मौजूद

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मौजूद

    कार्यक्रम के दरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सिर पर पानी टपक रहा था। वो बार-बार ऊपर की ओर देख रहे थे। बगल की कुर्सी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैठे थे। जैसे ही उन्हें स्थिति मालूम हुई वो फौरन अपनी कुर्सी से उठे और राष्ट्रपति की कुर्सी को खुद ही खिसकाने लगे। मुख्यमंत्री के खड़े होते ही सुरक्षाकर्मी वहांपहुंच गए और उन्होंने राष्ट्रपति की कुर्सी को थोड़ा खिसका कर उन्हें परेशानी से बचाया। लेकिन राष्ट्रपति इस कार्यकर्म में थोड़े परेशान जरूर दिखें।

    खुल गई मध्य प्रदेश सरकार की पोल

    खुल गई मध्य प्रदेश सरकार की पोल

    इस कार्यक्रम को लेकर मध्य प्रदेश सरकार काफी दिनों से तैयारी कर रही थीष कार्यक्रम की सुरक्षा में 2000 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए थे। सरकार ने पूरी कोशिश की इस कार्यक्रम को सफल बनाने की, लेकिन छोटी सी गलती ने पूरे कार्यक्रम पर पानी फेर दिया।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    President Ramnath Kovind told persons with disabilities that they should not let their physical disabilities dominate their lives. They should identify their talents as it is these talents that provide them the confidence to move ahead in life.

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.