• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Betul Borewell Rescue: तन्मय का नहीं मिल रहा रिस्पॉन्स, पानी निकालने की कोशिश, अभी और लगेगा वक्त

एमपी के बैतूल में बोरवेल में गिरा तन्मय अब रेस्क्यू टीम से करीब 8 फीट दूरी पर हैं। यही मंजिल कठिन साबित हो रही है। टनल बनाने का काम किया जा रहा है। साथ ही तन्मय का रिस्पॉन्स नजर न आने से चिंता बढ़ती जा रही है।
Google Oneindia News
betul

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में खेत के बोरवेल में गिरे तन्मय साहू को निकालने हाई रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। पथरीली जमीन फिर खुदाई के दौरान पानी आने से रेस्क्यू में कुछ अड़चन आई, लेकिन SDRF की टीमें कोशिशों में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही। पैरलल बनाई गई सुरंग में पानी का रिसाव बढ़ गया है, जिसे पंप के जरिए निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि रेस्क्यू टीम से अब तन्मय सिर्फ 8 फीट दूर है हैं। रात के बाद तन्मय में किसी भी तरह कोई रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिला है।

betul

एमपी के बैतूल में गांव के एक बोरवेल में गिरे 6 साल के तन्मय की जिंदगी बचाने जंग जारी है। भूखे-प्यासे माता-पिता की आंखे तन्मय को देखने तरस गई हैं। वही हादसे के बाद से लगातार हाई रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम अपनी पूरी ताकत झोंके है। सुबह भी पैरलल खुदाई चलती रही और दोपहर तक लगभग 43 फीट खुदाई पूरी हुई। इसके बाद पानी का रिसाव रेस्क्यू टीम के लिए अड़चन बना। इससे निपटने के लिए बड़े पंप का सहारा लिया गया हैं। बोरवेल और उसके आसपास के वाटर लेबल को कम करने पानी निकाला जा रहा है। इसके बाद 7 फीट की गहराई में सुरंग बनाने का काम भी शुरू हो रहा है। पथरीली जमीन होने के कारण इसमें ज्यादा वक्त लगने के आसार है। बैतूल के एडीएम श्यामेंद्र जायसवाल का कहना है कि टनल बनाते वक्त लाइट और ऑक्सीजन की सप्लाई का भी इंतजाम किया जा रहा है कि ताकि तन्मय तक पहुँचने में किसी तरह की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े।

400 फीट गहरे बोरवेल में 50 फीट पर अटके तन्मय पर निगरानी रखने कैमरे भी डाले गए हैं। हादसे के बाद उसमें रिस्पॉन्स जरुर नजर आया था। पिता सुनील साहू से तन्मय की बातचीत होने का अधिकारियों ने दावा भी किया था। लेकिन आधी रात के बाद अभी तक उसमें किसी तरह का रिस्पॉन्स देखने नहीं मिला। मौके पर डाक्टर्स की टीम भी मौजूद हैं । उनका कहना है कि तन्मय के किसी भी तरह के रिस्पॉन्स न होने पर फिलहाल किसी तरह की नकारात्मक आशंका व्यक्त नहीं करना चाहिए। आपको बता दें कि मंगलवार की शमा खेत में खेलते हुए तन्मय बोरवेल में गिर गया था।

ये भी पढ़े-Betul Borewell Rescue: जिस बोरवेल में तन्मय गिरा उस पर ढका था बोरा, घर के लोग कर रहे थे पूजाये भी पढ़े-Betul Borewell Rescue: जिस बोरवेल में तन्मय गिरा उस पर ढका था बोरा, घर के लोग कर रहे थे पूजा

MP Borewell Incident: बैतूल में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, रेस्क्यू शुरू, 50 फीट की गहराई में फंसाMP Borewell Incident: बैतूल में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, रेस्क्यू शुरू, 50 फीट की गहराई में फंसा

Comments
English summary
Betul Borewell Rescue Battle to save innocent Tanmay's life not getting response try to draw water
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X