• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Morena: शराब पीने से अब तक 12 लोगों की मौत, सात आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

|

Morena News, मुरैना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना जिले (Morena) जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो गई है। जबकि पांच लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं, अब जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इस मामले बागचीनी थाना के एसएचओ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

    Madhya Pradesh: Murena शराब कांड पर CM Shivraj Singh Chouhan ने जताया दुख | वनइंडिया हिंदी

    An FIR registered against seven people in connection with death of 10 people in Morena

    किसी को बख्शा नहीं जाएगा: नरोत्तम मिश्रा

    मुरैना में जहरीली शराब कांड हादसे के बाद अब मध्य प्रदेश ने भी सख्त रुख अपना लिया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि, 'मैं इस घटना से बहुत दुखी हूं। बागचीनी थाना के एसएचओ को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। साथ ही वरिष्ठ अधिकारी साइट पर पहुंच गए हैं। एक टीम मामले की जांच करेगी। उन्होंने कहा कि आरोपियों को नहीं बख्शा जाएगा।

    सात के खिलाफ दर्ज हुई FIR

    एसपी अनुराग सुजानिया ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जहरीली शराब पीने से हुई 10 लोगों की मौत के बाद मुरैना पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एसपी ने बताया कि एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं, बागचीनी थाना के एसएचओ को तत्काल निलंबित कर दिया गया है।

    क्या है पूरा मामला

    जहरीली शराब पीने से हुई मौत यह हादसा बागचीनी थाना स्थित छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव का है। जानकारी के मुताबिक, 11 जनवरी की सुबह सबसे पहले मामला बागचीनी थाना क्षेत्र के मानपुर गांव से सामने आया था। यहां जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद परिजन गंभीर हालत में लेकर उसे ग्वालियर जाने लगे, जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। व्यक्ति का शव लेकर जब परिजन गांव पहुंचे तो पता चला कि गांव में शराब पीने की वजह से कई और लोगों की तबीयत बिगड़ गई है। इसके कुछ देर बाद 6 और लोगों की भी मौत हो गई, जिसके बाद सूचना पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई और बीमार को लोगों को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीन और लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। मुरैना जिला अस्पताल के डॉ. राघवेंद्र सिंह ने बताया कि सभी लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। वहीं, कई की तबीयत खराब है।

    ये भी पढ़ें:- Morena में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की हुई मौत, कई की हालत गंभीर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    An FIR registered against seven people in connection with death of 12 people in Morena
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X