• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: STF की गोली से ढेर हुआ आजमगढ़ का कांट्रेक्‍ट किलर सचिन, एक लाख का इनाम था घोषित

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार की दोपहर एसटीएफ और एक लाख रुपए के इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश सचिन पांडेय को मार गिराया। बता दें कि आजमगढ़ के रहने वाले बदमाश सचिन पांडेय पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। सचिन हत्या के कई मामलों में वांछित था, जिसकी तलाश यूपी एसटीएफ को काफी लंबे वक्त से थी।

STF killed rewarded Sachin Pandey in an encounter

एसएसपी राजीव मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली की आजमगढ़ का रहने वाला बदमाश सचिन पांडेय गोमतीनगर इलाके के विभूतिखंड थाने क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आया है। सूचना के आधार पर एसटीएफ व विभूतिखंड थाने की पुलिस ने सचिन को एमिटी कॉलेज के पास घेर लिया। खुद को घिरा देखकर सचिन पांडेय ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायर किया और घेरबंदी तेज की। तभी पुलिस की एक गोली सचिन को लग गई।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस गंभीर हालत में सचिन को लोहिया अस्‍पताल लेकर गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सचिन सुपारी लेकर हत्‍या करने की फिराक मे लखनऊ आया था, लेकिन वो वारदात को अंजाम दे पाता इसके पहले एसटीएफ के साथ उसकी मुठभेड़ हो गई। एसटीएफ के एसएसपी के मुताबिक सचिन पांडेय पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। सचिन शार्प शूटर था और रुपए लेकर मर्डर किया करता था। सचिन पर हत्या, लूट रंगदारी वसूली के दर्जनों मामले दर्ज थे। यहां तक कि यूपी से लेकर बिहार तक सचिन पांडे कांट्रेक्‍ट पर हत्या करता था।

English summary
STF killed rewarded Sachin Pandey in an encounter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X