• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'BJP झूठे प्रचार और आंकड़ेबाजी में बुन रही विकास का मायाजाल', अखिलेश यादव ने कहा

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 21 सितंबर: 2022 में उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव होने है, जिसमें अब छह महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। तो वहीं, चुनाव से पहले सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव लगातार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साध रहे हैं।

sp president akhilesh yadav criticized bjp government

अखिलेश यादव ने कहा कि साढ़े चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा विज्ञापनों में ही 'विकास उत्सव' मना रही है। जनता में कहीं न उत्सव का माहौल है और नहीं सरकारी उपलब्धियों की चर्चा है। सभी लोग यह समझ गए हैं कि भाजपा झूठे प्रचार और आंकड़ेबाजी में ही विकास का मायाजाल बुन रही है। भाजपाई प्रचारजीवियों को 2022 के लिए जनता बेदखली की नोटिस जारी कर चुकी। फिर किसान, व्यापारी, महिला, नौजवान सब मिलकर भाजपा को विदाई दे देंगे।

पूर्व सीएम ने कहा कि जिन उपलब्धियों और विकास का हल्ला मुख्यमंत्री मीडिया के सामने कर रहे हैं उनकी ढोल की पोल जनता जानती है। पिछले 7 महीनों में 12 हजार से ज्यादा लोगों की सड़क के गड्ढों की वजह से जानें गई हैं। लखनऊ हो या गोरखपुर, वाराणसी हो या कानपुर, बरेली हो या अयोध्या हर जगह टूटी गड्ढ़ायुक्त सड़कें दिखाई देती हैं। भाजपा सरकार के विकास की यही जमीनी हकीकत है। पूर्वी उत्तर प्रदेश के दस जिलों को सीधे राजधानी लखनऊ से जोड़ने वाले समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जिसका शिलान्यास समाजवादी सरकार में हो चुका था इसका उद्घाटन से पहले ही इसमें दरारे आ गई है।

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद अक्षयवर लाल के बिगड़े बौल, राकेश टिकैत को बताया 'डकैत', कहा- आंदोलन के पीछे आतंकी फंडिंगये भी पढ़ें:- BJP सांसद अक्षयवर लाल के बिगड़े बौल, राकेश टिकैत को बताया 'डकैत', कहा- आंदोलन के पीछे आतंकी फंडिंग

वाराणसी के शहरी क्षेत्र की 50 फीसदी सड़के खराब हैं। गोरखपुर में भी सड़के उखड़ी हुई हैं। खुद राजधानी लखनऊ के शहीद पथ पर 500 से ज्यादा गड्ढे़ भाजपा की किस्मत को रो रहे हैं। योध्या में वैसे तो ट्रिपल इंजन की सरकारे हैं। नगर निगम, सांसद, विधायक सब भाजपा के तब भी वहां सड़कों पर 'विकास का दरिया' बह रहा है। जलभराव से तमाम क्षेत्रों में लोगों का और उनके पशुओं की जिंदगी नरक बन गई है। गंदगी, बीमारी का चारों ओर जोर है। जनविरोधी, किसान विरोधी और झूठी सरकार को लोग अब और बर्दाश्त नहीं कर सकते।

English summary
sp president akhilesh yadav criticized bjp government
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X