• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा नेता आईपी सिंह ने लखनऊ के चौराहे पर गैंगरेप के आरोपी सेंगर व चिन्मयानंद के लगाए होर्डिंग

|

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान हिंसा और तोड़फोड़ करने वालों के पोस्ट सार्वजनिक स्थल पर लगा दिए गए थे। अब इस मामले में राजनीति शुरु हो गई है। शुक्रवार को इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के नेता व प्रवक्ता आईपी सिंह ने राजधानी लखनऊ की सड़कों पर होर्डिंग्स लगाए है। साथ ही ट्वीट करते हुए लिखा है कि इनसे बेटियां सावधान रहे। हालांकि, पुलिस ने शक्रवार सुबह तक सभी बैनर पोस्टरों को हटा दिया है।

SP leader IP Singh had put up poster against former BJP leader Kuldeep Sengar and Chinmayanand

ट्वीट करके दी होर्डिंग लगाने की जानकारी

समाजवादी पार्टी के नेता और प्रवक्ता आईपी सिंह ने दो ट्वीट किए है। साथ ही होर्डिंग लगाने की जानकारी भी दी है। आईपी सिंह ने लिखा, 'जब प्रदर्शनकारियों की कोई निजता नहीं है और उच्चन्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद भी योगी सरकार होर्डिंग नहीं हटा रही है तो ये लीजिए फिर। लोहिया चौराहे पर मैंने भी कुछ कोर्ट द्वारा नामित अपराधियों का पोस्टर जनहित में जारी कर दिया है, इनसे बेटियाँ सावधान रहें।'

भाजपा है महिला विरोधी

वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में आईपी सिंह ने लिखा, 'मेरे पोस्टर का विरोध वहीं करेगा जो महिला विरोधी और बलात्कारियों का समर्थन कर रहा है। सरकार उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय का अपमान कर संविधान विरोधी कार्य करेगी तो फिर उसके पहले भाजपा को अपने गिरेबान में भी झांक कर देख लेना चाहिए। भाजपा महिला विरोधी है।

अभी नहीं हटाए पोस्टर

उधर, सुप्रीम कोर्ट ने लखनऊ में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन में हिंसा के आरोपियों के पोस्टर के हटाने के फैसले पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लखनऊ में लगे 57 उपद्रवियों के पोस्टर हटाने के लिए आदेश दिया था। लेकिन सरकार ने अभी तक पोस्टर नहीं हटाया है। इस मामले में 16 मार्च तक यूपी सरकार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में जवाब देना है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP leader IP Singh had put up poster against former BJP leader Kuldeep Sengar and Chinmayanand
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X