पीके से शिवपाल की गुपचुप मुलाकात, कांग्रेस के महागठबंधन में आने की अटकलें तेज

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सपा परिवार में कलह के बाद जिस तरह से पार्टी तमाम पार्टियों के साथ गठबंधन की मुहिम तेज कर रही है उससे समझा जा सकता है कि सपा पारिवारिक कलह से हुई नुकसान की भरपाई करने में जुट गई है।

pk

शिवपाल ने पीके को पहचानने से किया इनकार

इस कड़ी में शिवपाल यादव ने गुरुवार को जदयू नेता केसी त्यागी के घर पर कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात की। हालांकि आज शिवपाल ने प्रशांत किशोर को पहचानने से इनकार किया है, लेकिन इस मुलाकात के अलग सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

रंग में लौटे अखिलेश, बोले आज तो धनतेरस है बुआजी कह सकते हैं

बिहार की तर्ज पर समाजवादी पार्टी एक बार फिर से यूपी में महागठबंधन करने की तैयारी कर रही है। खुद शिवपाल यादव ने इस बात के संकेत दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के रजत जयंती के कार्यक्रम के बाद बड़ा ऐलान हो सकता है।

महागठबंधन की कवायद तेज, सपा के कार्यक्रम में जाएंगे अजीत सिंह

सूत्रों की मानें तो केसी त्यागी के घर पर प्रशांत किशोर की शिवपाल सिंह से मुलाकात हुई है और माना जा रहा है कि महागठंबन के बारे में भी चर्चा की गई है। हालांकि इस बात की अभी कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं है।लेकिन आरएलडी अध्यक्ष ने आज यह कहकर महागठबंधन की खबर को मजबूती दी है कि हम तो पहले से ही सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ एकजुट होने की बात कह चुके हैं।

त्यागी ने किया महागठबंधन का खंडन

महगाठबंन की खबरों का केसी त्यागी ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह से मुलाकात औपचारिक थी और उस वक्त पर प्रशांत किशोर का होना महज इत्तेफाक था। त्यागी ने कहा कि शिवपाल सपा के रजत जयंती कार्यक्रम का न्योता देने आए थे।

नेताजी लेंगे कांग्रेस पर अंतिम फैसला

हाल ही में शिवपाल यादव ने महागठबंधन का इशारा देते हुए कहा था कि कांग्रेस का इस महागठबंधन में विलय होगा या नहीं इस बात पर आखिरी फैसला मुलायम सिंह यादव लेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Yadav meet with Prashant Kishore hints congress to come in Grand alliance. Shivpal met with PK at KC tyagi home.
Please Wait while comments are loading...