• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रंजीत बच्चन की पत्नी कालिंदी निर्मल ने सीएम योगी से की ये मांग

|

लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की रविवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। रंजीत बच्चन मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, रंजीत बच्चन की पत्नी कालिंदी निर्मल शर्मा ने योगी सरकार से 50 लाख रुपये सहित कई मांगे रखी हैं।

Ranjit Bachchan wife Kalindi Nirmal ask for help from CM Yogi

कालिंदी निर्मल शर्मा ने कहा कि मेरे पास रहने के लिए कोई घर नहीं है। सरकार मेरे लिए एक आवास की व्यवस्था व सरकारी नौकरी का इंतजाम करवा दे। उन्होंने असलहे को भी रिन्यू करने की मांग रखी। इसके पहले हजरतगंज स्थित आवास पर जब रणजीत बच्चन का शव लाया गया तो वह बिलख पड़ी और मीडिया से कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यही कहना चाहती हूं कि हिंदुत्व का आपका एक सिपाही चला गया है। उसे कफन में एक भगवा कपड़ा दे दीजिए। मैं समाज सेवा करती थी और जो भी मिलता था उसे समाज में लगा देती थी।

उन्होंने कहा कि हम लोग मुख्यमंत्री योगी की कोई खिलाफत नहीं करते थे। हिंदुओं को जगाते थे सोशल काम करते थे। घरों से कपड़े इकट्ठा कर गरीब बच्चों को देते थे यही हमारा काम था। कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरा असलहा सरकार रिन्यूअल करवा दे। मेरे रहने की कोई जगह उपलब्ध करवा दें। मेरे रोजगार की व्यवस्था करने के साथ ही मेरी आर्थिक मदद कर दें। मेरे पास कुछ भी पैसा नहीं है। परिजनों ने सरकार से 50 लाख रुपये मुआवजा, सरकारी नौकरी और आवास समेत कई मांगे रखी।

ये भी पढ़ें:- रंजीत बच्चन मर्डर केस: पुलिस ने जारी की संदिग्ध की फोटो, सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ranjit Bachchan wife Kalindi Nirmal ask for help from CM Yogi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X