• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ में रिटायर्ड सिपाही की बेटी से चलती कार में दो घंटे तक गैंगरेप, रोड पर फेंका

|

Lucknow News, लखनऊ। राजधानी लखनऊ में रिटायर्ड सिपाही की बेटी से चलती कार में दो घंटे तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। गैंगरेप के बाद पीड़िता को आरोपी चलती कार से तेलीबाग रोड पर फेंक कर चले गए। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुट गयी है। फिलहाल विभूतिखंड पुलिस मामला दर्ज कर युवती का मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

क्या है मामला

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र का है। यहां 22 वर्षीय युवती अपने परिवारीजनों के साथ रहती है। कुछ दिनों पहले उसकी काशी राम से मुलाकात हुई थी। जिसके बाद उसने युवती को अपने दोस्त बबलू, हरिश यादव और जेपी गुप्ता से मिलवाया। इन लोगों ने बिजली विभाग में संविदा पर क्लर्क की नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से 50 हजार रुपये हड़प लिए थे।

नौकरी दिलाने के लिए दिए थे रुपये

नौकरी दिलाने के लिए दिए थे रुपये

2015 में पुलिस विभाग से सिपाही पद से रिटायर हो चुके पिता से युवती ने 50 हजार रुपये लिए और दो मार्च को काशी के साथियों को दे दिए। नौकरी के सिलसिले में ही युवकों ने उसे हाईकोर्ट स्थित बिल्डिंग के पास बुलाया और कहासुनी के बाद जबरन कार में खींच लिया। इसके बाद बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अनजाम देने के बाद पीड़िता को आरोपी चलती कार से तेलीबाग रोड पर फेंक कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:-उत्तर प्रदेश की लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

मेडिकल को भेजी गयी युवती

मेडिकल को भेजी गयी युवती

विभूतिखंड इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी ने बताया, 'पीड़िता को मेडिकल के लिए लोहिया अस्पताल भेजा गया है। शुरुआती जांच में पीड़िता के शरीर पर खरोंच के निशान मिले हैं। फ़िलहाल पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुट गयी है।

ये भी पढ़ें:-कुशीनगर: दलित छात्रा के साथ चार किशोरों ने किया गैंगरेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Daughter of retired cop physical attack in moving car
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X