• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'दिल्ली में जींस और जनता के बीच आते ही साड़ी-सिंदूर में नजर आती हैं प्रियंका गांधी'

|

Lucknow लखनऊ। प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के बाद सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। विपक्ष के नेता लगातार विवादित बयान दे रहे है। इस कड़ी में नया नाम जुड़ गया है बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी का। हरीश द्विवेदी ने उनके पहनावे को लेकर विवादित बयान दिया है। द्विवेदी ने कहा है कि प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही प्रियंका क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं।

BJP MP Harish Dwivedi comment on priyanka gandhi

बस्ती में शनिवार को बीजेपी सांसद आईटीआई कालेज के परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री विवाह योजना में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे। उन्होंने 225 जोड़ो की शादी कराई और उन्हे आशीर्वाद दिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पहनावे पर विवादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही प्रियंका क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं।

उन्होंने कहा कि वैसे भी प्रियंका गांधी न तो भाजपा के लिए कोई मुद्दा है और ही उनके लिए प्रियंका कोई गंभीर मुद्दा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी देश में फेल हो चुके हैं। उसी तरह से प्रियंका गांधी भी फेल होंगी। कांग्रेस को लेकर सांसद ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सामने कोई लड़ने वाला नहीं है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार प्रचंड बहुमत से फिर से सरकार बनने जा रही है।

बता दें कि कांग्रेस ने अभी हाल में प्रियंका गांधी को राजनीति में उतारा है और आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए उन्हें कांग्रेस का महासचिव बनाया गया है और पूर्वांचल का प्रभार दिया गया है। प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के बाद यूपी में खासकर पूर्वांचल में सियासी समीकरण बदले हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस लोकसभा चुनावों में यहां अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP Harish Dwivedi comment on priyanka gandhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X