यूपी में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, रीता खिला सकती हैं कमल

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एक और बड़ा झटका लगता दिख रहा है। सूत्रों की मानें तो लखनऊ के कैंट विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक रीता बहुगुणा जोशी पार्टी छोड़ सकती हैं।

rita bahuguna

Twitter War: नरेंद्र मोदी पर भड़के अनुराग कश्यप तो अभिजीत भट्टाचार्य ने ऐसे सुनाई खरी-खोटी

रीता बहुगुणा जोशी को यूपी कांग्रेस का बड़ा नेता माना जाता है, ऐसे में उनके पार्टी से जाने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा सकता है। जो खबरे मिल रही हैं उसके मुताबिक रीता कांग्रेस छोड़ अब भाजपा का दामन थाम सकती हैं।

भाई पहले ही थाम चुके हैं भाजपा का हाथ

आपको बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी के भाई विजय बहुगुणा जोकि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हैं उन्होंने भी हाल ही में कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया था। भाई विजय के ही पदचिन्हों पर अब रीता बहुगुणा जोशी भी भाजपा में शामिल हो सकती हैं।

अनदेखी से नाराज रीता 

माना जा रहा है कि पार्टी में अनदेखी की वजह से रीता पार्टी छोड़ सकती हैं। समाजवादी पार्टी ने इस बार रीता बहुगुणा के संसदीय क्षेत्र से अपर्णा बहुगुणा को मैदान में उतारा है, ऐसे में इस सीट पर भी रीता बहुगुणा जोशी की बड़ी चुनौती मिलने वाली थी।

फोन पर नहीं संपर्क

रविवार की शाम से ही रीता बहुगुणा जोशी का फोन बंद हैं, जिसके चलते उनसे बारे में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आ सका है। हालांकि पार्टी के अन्य नेताओं ने इसे अफवाह बताते हुए इस तरह की किसी भी खबर से इनकार किया है।

विजय बहुुगुणा ने बताया अफवाह

वहीं रीता के भाजपा में शामिल होने की खबरों को उनके भाई विजय बहुगुणा ने अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।  

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Big blow likely to UP congress Rita Bahuguna may join BJP. Sources says she is not happy with the attitude and ignorance of the party.
Please Wait while comments are loading...