• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BA की छात्रा की चाकू से गोदकर हत्या, कुछ ही दूर पर लहूलुहान मिला युवक

|

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र में शनिवार शाम एक युवती का गांव के बाहर जंगल में खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती के शरीर पर गंभीर चोटों और घाव के निशान थे। कुछ ही दूरी पर घायल अवस्था में एक युवक भी मिला। युवक लहुलुहान हालत में था। उसके भी चाकू मारे जाने के निशान थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फ़ौरन घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पुलिस अधिकारियों ने डॉग स्क्वॉड, फिंगर प्रिंट और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को बुलाया और साक्ष्य इकठ्ठा किए। एसीपी राजकुमार शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है। प्रेम प्रसंग सहित कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच सहित कई टीमों को लगाया गया है। जल्द ही इस हत्याकांड से पर्दा उठेगा।

BA final year female student killed in lucknow

थोड़ी दूर पर युवक भी मिला लहुलुहान

इधर, पुलिस की तफ्तीश चल ही रही थी कि घटना के थोड़ी ही देर बाद उसी जंगल में एक युवक भी मिला। युवक के पेट में एक चाकू लगा था और वो बुरी तरह से लहुलुहान था। पुलिस के मुताबिक घायल युवक ने अपने दोस्त मयंक गुप्ता को फोन पर सूचना दी कि कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। एसीपी राजकुमार शुक्ला ने बताया कि प्रेम प्रसंग सहित कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। घायल युवक की शिनाख्त विमल गुप्ता (26) पुत्र हरीराम गुप्ता निवासी ग्राम करौरा थाना नगराम के रूप में हुई है। घायल युवक को इलाज के लिए केजीएमयू ट्रामा सेंटर भेजा गया। थाना प्रभारी नगराम थाना के अनुसार युवती के पेट पर गहरे घाव के निशान हैं।

युवक की कहानी लग रही संदिग्ध

थाना प्रभारी ने बताया कि विमल गुप्ता के भाई मयंक गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी कि उसके भाई को चाकू लग गया है। मयंक ने बताया कि मृतक लड़की की शादी थाना निंगोहा के हरिवंश खेड़ा से किसी युवक के साथ तय थी। उसी लड़की ने मेरे भाई को पहले कुछ पिला दिया और फिर पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस का कहना है कि मयंक की कहानी संदिग्ध है। फिलहाल पुलिस अन्य बिन्दुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।

प्रेम प्रसंग में एक दूसरे के खून के प्यासे होने की आशंका

पुलिस ये भी मानकर पड़ताल कर रही कि कहीं ऐसा तो नहीं कि शादी तय होने से युवक नाराज हो और उसने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया हो। युवती बहाना करके घर से गई और दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ हो पहले युवक ने युवती की हत्या कर दी हो फिर घटना को दूसरा मोड़ देने के लिए खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया हो। फ़िलहाल ऐसे तमाम बिंदुओं पर पुलिस बारीकी से तफ्तीश कर रही है।

फ्लैट में बुलाकर पहले दोस्त ने किया रेप, फिर सथियों ने LSD का इंजेक्शन लगाकर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BA final year female student killed in lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X