• search
लखीमपुर खीरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: पुलिस वाले ने बंदरों को खिलाए चने तो लोगों ने सोशल मीडिया पर की तारीफ

|

लखीमपुर खीरी। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ जानवरों को भी भूख के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। पूरी तरह से आवाजाही बंद है, ऐसे में सड़क पर अकसर जानवरों को खाना देने वाले लोग भी अब ऐसा नहीं कर पा रहे। ऐसे में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें एक पुलिस वाले ने मानवता का उदाहरण पेश किया है।

lakhimpur kheri video policeman feed monkeys during lockdown

दरअसल न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से सामने आए एक वीडियो में उत्तर प्रदेश के एक पुलिस इंस्पेक्टर को बंदरों को चने खिलाते देखा जा सकता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इंस्पेक्टर की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है। बता दें कि भारत में लगातार कोरोना वायरस के संक्रमण का मामला बढ़ता ही जा रहा है। देश में पिछले 24 घंटे में 1035 मामले सामने आने के बाद कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 7,447 हो गई है।

वहीं, पिछले 24 घंटे में कोरोना से 40 लोगों की मौत हुई है, जिससे कोविड-19 महामारी मरने वालों का आंकड़ा 239 पहुंच गया है। उत्तर प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में बीते 24 घंटे में 41 नए मरीज पाए गए हैं। इसके साथ कुल कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 410 हो गई है। इसमें अकेले तबलीगी जमात से जुड़े लोगों की संख्या 225 है। प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में कोरोना के 410 प्रकरण 40 जिलों से हैं। इनमें 225 प्रकरण तबलीगी जमात से जुड़े लोगों से संबंधित हैं। तबलीगी जमात के कारण ही कोरोना प्रदेश में फैला है।

स्वास्थ्य मंत्रालय का दावा-अगर लॉकडाउन न होता तो अब तक होते 2 लाख कोरोना मरीज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lakhimpur kheri video policeman feed monkeys during lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X