• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ममता बनर्जी को लेकर किए गए 'बेटी पराया धन होती है' वाले ट्वीट पर बुरे फंसे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो

|

कोलकाता। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता बाबुल सुप्रीयो को उनके द्वारा किये गए एक ट्वीट को लेकर कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। दरअसल बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस द्वारा विधानसभा चुनावों को लेकर जारी किये गए एक चुनावी नारे 'बंगाल अपनी बेटी चाहता है' पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा, 'बेटी पराया धन होती है।' जिसको लेकर उनकी कड़ी आलोचना हो रही है। हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

Babul Supriyo

क्या लिखा था ट्वीट में
बाबुल सुप्रीयो द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट में दिखाया गया है कि ममता बनर्जी हाथ में माइक लिए खड़ी है जो कह रही है, 'मैं बंगाल की बेटी हूं।' उनके नीचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह की फोटो लगी हुई है जो हाथ जोड़कर कह रहे हैं, 'बेटी पराया धन होती है, इस बार उसे विदा कर देंगे।' सुप्रीयो ने ट्वीट में लिखा कि इस मीम को मौलिक रूप से भाजपा की आसनसोल इकाई ने पोस्ट किया था। मीम को शेयर करते हुए सुप्रीयो ने लिखा, 'कर ही देंगे इस बार विदा।'

उनके इस ट्वीट के बाद सुप्रियो टीएमसी के समर्थकों के निशाने पर आ गए। महिला और बाल विकास मंत्री डॉ. शशि पांजा ने कहा, 'मुझे इस देश में महिलाओं के मामलों की स्थिति के बारे में बहुत चिंता है अगर आप जैसे जनप्रतिनिधि इस तरह के विचारों का समर्थन करते हैं। मैं आश्चर्यचकित हूं कि भाजपा में कितना गहरा और व्यापक लिंगवाद चलता है।' तीखी आलोचनाओं के बाद आखिरकार बाबुल सुप्रियो को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

English summary
Union Minister Babul Supriyo faces flak for tweet on Mamata Banerjee
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X