• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अभिषेक बनर्जी बोले, 'ED व CBI से धमकी दिलाकर मुझे BJP नहीं खरीद सकती, सुवेंदु अधिकारी जैसा नहीं हूं मैं'

|

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। शनिवार (27 फरवरी) को अभिषेक बनर्जी ने पूर्वी मेदिनीपुर जिले के घाटल में रोड शो निकाला, इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर सीबीआई और ईडी भेजकर धमकी देने का आरोप लगाया। उन्होंने ये भी कहा कि जैसे बीजेपी ने सीबीआई ने भेजकर सुवेंदु अधिकारी को बीजेपी में शामिल होने के लिए धमकाया था, वैसा ही अब वो हमारे साथ कर रहे हैं। टीएमसी से बगावत कर बीजेपी में शामिल होने वाले सुवेंदु अधिकारी को अभिषेक बनर्जी ने ''बिकाऊ'' कहा। अभिषेक बनर्जी के घर सीबीआई ने 23 फरवरी को छापा मारा था।

Abhishek Banerjee

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा,''क्या वे (भाजपा) ये सोचते हैं कि मुझे ईडी और सीबीआई भेजकर धमकी देंगे जैसे उन्होंने सुवेंदु अधिकारी के साथ किया था और मुझे भी सुवेंदु अधिकारी की तरह बीजेपी में शामिल होने का दबाव बनाएंगे। हम दोनों इंसान हैं लेकिन हमारी रीढ़ की हड्डी में अंतर है। उन्होंने (सुवेंदु अधिकारी) अपनी रीढ़, अपना जमीर बेचा है, लेकिन मैं बिकने वालों में से नहीं हूं। मेरी रीढ़ की हड्डी कुछ अन्य लोगों की तरह बिकने के लिए नहीं है। आप इसे नहीं खरीद सकते हैं।'' बता दें कि पूर्वी मेदिनीपुर जिला सुवेंदु अधिकारी के प्रभाव क्षेत्र वाला माना जाता है। ये इलाका सुवेंदु अधिकारी का मजबूत गढ़ है।

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा, भाजपा मुझे किसी भी तरह से डरा नहीं सकती है। मैं उनके अन्याय और घृणित राजनीतिक के खिलाफ लगातार बोलूंगा। मैं अन्य लोगों की तरह बिकाऊ नहीं हूं, जो सीबीआई के छापे के डर से अपनी लाइन क्रॉस कर जाते हैं।

सुवेंदु अधिकारी का बिना नाम लिए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि उन्होंने खुदीराम बोस और मातांगिनी हजरा जैसे स्वतंत्रता सेनानियों की जन्मभूमि मेदिनीपुर का अपमान किया है। बता दें कि अभिषेक बनर्जी के घर 23 फरवरी 2021 को सीबीआई की टीम ने छापेमापी की थी। ये छापेमारी अभिषेक की पत्नी रूजिरा से जुड़े कोयला घोटाला मामले में की गई थी। इस केस में सीबीआई ने रूजिरा की बहन मेनका गंभीर से भी पूछताछ की है।

ये भी पढ़ें- एबीपी ओपिनियन पोल: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी लगाएंगी जीत की हैट्रिक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Abhishek Banerjee on BJP And Suvendu Adhikari says think they'll threaten me by sending ED CBI
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X