• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानपुर: 70 साल के बुजुर्ग ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान, लॉकडाउन में बेटे से ना मिल पाने से थे परेशान

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में बुधवार को 70 वर्षीय बुजुर्ग ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि बीते कुछ समय से लॉकडाउन की वजह से विदेश में रह रहे पुत्र से न मिल पाने की वजह से वह काफी दिनों से परेशान थे। लगातार प्रयास करने के बावजूद भी अपने बेटे से न मिल पाने की वजह से वह डिप्रेशन में चले गए थे। इसी वजह से से उन्होंने अपनी जान दे दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है।

old man jumps to death from 7th floor in kanpur

नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित अमन अपार्टमेंट में रहने वाले रजत गुप्ता न्यू इंडिया इंश्योरेंस में सर्वेयर के पद से रिटायर थे। परिवार में पत्नी शिल्पी और एक बेटे वैभव के साथ रहते थे। वैभव की अमेरिका में एक मल्टीनेशनल कंपनी में जाॅब लग गई थी। वैभव जाॅब करने के लिए अमेरिका चला गया। रजत गुप्ता पत्नी के साथ अर्पाटमेंट में रह रहे थे। रजत गुप्ता अपने बेटे के पास के पास अमेरिका जाना चाहते थे, लेकिन उनके जाने से पहले लाॅकडाउन हो गया और इंटरनेशनल फ्लाइट बंद हो गई।

पत्नी सुनीता के मुताबिक, जब वह घर के कमरे में थीं, तभी वह बालकनी की तरफ गए और थोड़ी देर बाद नीचे सिक्योरिटी के लोगों ने बताया कि रजत गुप्ता ने कूदकर अपनी जान दे दी हैाा जैसे ही यह खबर अपार्टमेंट के बाकी लोगों को लगी पूरे कांप्लेक्स में हड़कंप मच गयााा आनन-फानन में उन्हें उठाया गया और अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दियााा नवाबगंज थाने को सूचना मिलने पर नवाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी के मुताबिक, लोगों ने बताया है कि वह बेटे की याद में तनाव में रहने लगे थे और उसके बाद पिछले 2 महीने से लॉकडाउन की वजह से उसके बेटे ने आने के दौरान मना कर दिया, जिससे वह और तनाव में चले गए। यही तनाव उसकी मौत का कारण बन गया।

12 प्रवासी समेत बुलंदशहर में 14 नए और मिले कोरोना संक्रमित, 95 पहुंचा आंकड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
old man jumps to death from 7th floor in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X