• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्नौजः पिता के शरीर को चाकू से गोदते रहे बदमाश, चुपचाप देखता रह गया बेटा

|

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के छिबरामऊ में घर के बाहर सो रहे किसान की गांव के ही युवकों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पास में ही सो रहे बेटे पर दबंगों ने तमंचा रख दिया, जिससे वह भयभीत हो गया। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फॉरेंसिक टीम ने गांव पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए। अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ ने ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली। एएसपी ने कोतवाल को शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने छह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

uttar pradesh kannauj father murdered in front of his son

एएसपी की मानें तो मृतक के बड़े बेटे के साथ आरोपियों का बुधवार शाम विवाद हुआ था। इसी विवाद को लेकर अभी तक वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई है। छिबरामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम नथा नगला निवासी रामवीर सिंह (50) पुत्र झम्मन लाल के परिवार में पत्नी नन्ही देवी हैं। इसके अलावा दोनों के चार बेटा-बेटी हैं, जिनमें करन सिंह उर्फ लालू, लाल सिंह, प्रदीप और अवनीश हैं। एक बेटी रेखा है। बुधवार रात रामवीर अपने तीसरे नंबर के बेटे प्रदीप के साथ घर के दरवाजे पर सो रहे थे।

प्रदीप के मुताबिक, देर रात करीब 12 बजे गांव के ही चंद्रजीत व राजेश पुत्रगण नत्थू सिंह, अशोक पुत्र राजेंद्र सिंह, आलोक व नीतू उर्फ नीतेश पुत्रगण चंद्रजीत व चंद्रजीत का रिश्तेदार पिंटू पुत्र रामसनेही निवासी सिकरोरी थाना तिर्वा वहां पर आए और उसके पिता का मुंह दबाकर उन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जब उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसके सीने पर तमंचा रख दिया। आरोपियों के जाने के बाद उसने शोर मचाया तो परिजन बाहर निकल आए। परिजन घायल रामवीर सिंह को सौ शय्या अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

किसान की हत्या की जानकारी पाकर सीओ शिव कुमार थापा, प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने वारदात के संबंध में ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस ने जब हत्यारोपियों के घर पर छापा मारा तो एक मकान में ताला लटका मिला जबकि दूसरे मकान में सिर्फ महिलाएं मिलीं। फॉरेंसिक टीम ने गांव पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए। दोपहर बाद अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह गांव पहुंचे और कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा को शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

पुलिस ने मृतक के भतीजे ध्रुव सिंह की तहरीर पर सभी छह आरोपियों के खिलाफ नामजद हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक शाम को मृतक रामवीर सिंह यादव के सबसे बड़े बेटे करन सिंह उर्फ लालू का गांव के राजेश पुत्र नत्थू सिंह, आलोक व नीतू पुत्रगण चंद्रजीत, नीतू के मामा पिंटू के बीच शराब के नशे में झगड़ा हुआ था। इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई। ग्रामीणों की मध्यस्थता के बीच दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया। इसी रंजिश में देर रात युवकों ने वारदात को अंजाम दिया।

कन्नौज: गश्त से लौट रहे दरोगा की सड़क हादसे में मौत, स‍िपाही घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh kannauj father murdered in front of his son
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X