• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

परीक्षा देने पहुंची शहीद की बेटी पापा का नाम लेकर रो पड़ी, सबकी आंखें हुई नम

|

Kannuj news, कन्नौज। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए कन्नौज के लाल प्रदीप सिंह की शहादत के बाद से उनकी 10 साल की बेटी सुप्रिया के आंसू थम नहीं रहे हैं। सोमवार को मासूम कक्षा पांच की परीक्षा देने स्कूल पहुंची, जहां प्रिंसिपल को देखते ही वह उनसे लिपटकर रो पड़ी। वह रोते हुए सिर्फ अपने पापा का नाम लेती रही। यह देखकर स्कूल में मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं।

परीक्षा देने पहुंची शहीद की बेटी

परीक्षा देने पहुंची शहीद की बेटी

दरअसल, पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए कन्नौज के जवान प्रदीप सिंह यादव बड़ी बेटी सुप्रिया की सोमवार से कक्षा पांच की वार्षिक परीक्षाएं शुरू हुईं। सोमवार को सामान्य ज्ञान का पेपर था। मुख्य परीक्षाएं 25 फरवरी से शुरू होंगी। स्कूल के लास्ट पीरियड में ही पेपर होना था। पेपर देने पहुंची सुप्रिया की हालत ठीक नहीं थी।

प्रिंसिपल से लिपटकर रो पड़ी

प्रिंसिपल से लिपटकर रो पड़ी

स्कूल में प्रिंसिपल उर्वशी बाजपेयी को देखते ही सुप्रिया खुद पर काबू नहीं कर पाई और मैम से लिपट कर रो पड़ी। सुप्रिया केवल अपने पापा के नाम की रट लगाती रही। वह इस हालत में नहीं है कि पेपर दे पाए। इस वजह से प्रिंसिपल ने उसे घर भिजवा दिया। उसकी परीक्षा बाद में ली जाएगी।

शहादत के कुछ दिन पहले बेटी के स्कूल गए थे प्रदीप सिंह

शहादत के कुछ दिन पहले बेटी के स्कूल गए थे प्रदीप सिंह

शहीद प्रदीप जब छुट्टियों में घर आए थे तो बेटी की पढ़ाई की जानकारी लेने के लिए उसके स्कूल डॉ. वीरेंद्र स्वरूप एजुकेशन सेंटर अवधपुरी भी गए थे। उस वक्त उन्होंने वहां की प्रिंसिपल से बेटी की पढ़ाई के बारे में पूछा और कहा था, ''मैडम मैं तो बाहर ही रहता हूं, मेरी बेटी का भविष्य आपके हाथ में ही है। इसे बेहतर इंसान बना दीजिएगा।'' अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए वह काफी चिंतित रहते थे।

ये भी पढ़ें: शहीद पिता प्रदीप सिंह की चिता को मुखाग्नि देने के बाद बेटी सुप्रिया हुई बेहोश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pulwama attack martyr pradeep singh daughter cries in school
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X