• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्नौज: मेडिकल कॉलेज में तीमारदारों ने की तोड़फोड़-पथराव, 16 गिरफ्तार

|

Kannauj news, कन्नौज। यूपी के कन्नौज में मेडिकल कॉलेज में मरीज के साथ आए तीमारदारों ने जमकर बवाल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ना शुरू किया तो उनपर भी पथराव किया गया। पथराव में कोतवाल आमोद कुमार सिंह घायल हो गए। मामले में पुलिस ने 16 लोगों को नामजद और करीब 30 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि 16 नामजद को पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

डॉक्टर से भिड़ गये तीमारदार

डॉक्टर से भिड़ गये तीमारदार

दरअसल, कन्नौज में राजकीय मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में देर रात सखौली की एक महिला को करेंट लगने पर भर्ती कराया गया। इसी दौरान महिला की मौत की अफवाह से तीमारदार भड़क गए और वहां मौजूद डॉक्टर से भिड़ गए। इससे मेडिकल कॉलेज कर्मियों व ग्रामीणों के बीच मारपीट होने लगी।

एक घंटे तक चलता रहा बवाल

एक घंटे तक चलता रहा बवाल

मामले की जानकारी पर चार बोलेरो से ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर इमरजेंसी पहुंच गए। मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में मौजूद डॉक्टर व एमबीबीएस के छात्र एकजुट हो गए। दोनों पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया। एक घंटे तक बवाल चलता रहा, जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब ग्रामीणों को खदेड़ना चाहा तो ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। पथराव में कोतवाली प्रभारी आमोद कुमार सिंह पथराव में घायल हो गए।

16 लोगों को पर कार्रवाई

16 लोगों को पर कार्रवाई

उपद्रवियों ने राजकीय मेडिकल कॉलेज चौकी पर खड़ी सरकारी जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी से लेकर मेन गेट तक कई खिड़की-दरवाजे तोड़ दिए गए। पुलिस ने फायरिंग की चेतावनी देकर ग्रामीणों को खदेड़ा। वहीं, मामले में पुलिस ने बताया कि थाना तिर्वा पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एएसपी कन्नौज केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि तत्काल कार्रवाई करते हुए 16 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। शेष की शिनाख्त कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर दंगा: कवाल कांड के 7 दोषियों को उम्रकैद, दो-दो लाख रुपये का जुर्माना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
16 arrested for creates ruckus in medical college
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X