• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO : शादी होते ही FB पर अपलोड होने लगी 'दुल्हन' की अश्लील तस्वीरें, पति के मोबाइल पर भी आए मैसेज

|

Jodhpur News, जोधपुर। उसकी शादी हुए कुछ ही दिन हुए थे। वह मायके से ससुराल आनी जानी सी ही हुई थी। उसके हाथों से मेहंदी का रंग अभी फीका भी नहीं पड़ा था कि शादीशुदा जिंदगी में अचानक ऐसा तूफान आया जिसे देख पति के भी पैरों तले से जमीन खिसक गई। राजस्थान के जोधपुर का यह मामला जिसने भी सुना वो हैरान रह गया।

Jodhpur Young Man arrested for Newly wed woman pics post on FB

थानाधिकारी राजेंद्र राजपुरोहित ने बताया कि दिसम्बर 2018 में एक युवती की शादी हुई थी। इस नवविवाहिता ने 8 जनवरी को जोधपुर जिले की मथानिया पुलिस थाने में एक रिपोर्ट दी कि फेसबुक पर युवती के नाम से फर्जी अकाउंट व पेज बनाकर उन पर कोई उसकी अश्लील तस्वीरें अपलोड कर रहा है, जिससे उसकी व परिवार को मानसिक और सामाजिक क्षति पहुंचने के साथ-साथ बदनामी भी हो रही है।

डांटने पर गुस्साई छात्रा ने टीचर की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया में करवा दी वायरल

IT एक्ट में मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की

IT एक्ट में मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की

Jodhpur मथानिया थाना पुलिस ने नवविवाहिता की शिकायत पर आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की। एफबी की उस फर्जी आईडी व पेज चलाने को आईपी एड्रेस से ट्रेस किया गया तो वो झंवर पुलिस थाना इलाके के गांव धवा निवासी इकबाल खां पुत्र शकूर खां निकला। पुलिस ने इकबाल को आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में रविवार को गिरफ़्तार किया है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि इकबाल ने युवती के साथ ऐसा क्यों किया। पुलिस आरोपी से इस संबंध में पूछताछ करने के साथ ही यह भी पता लगाने में जुट गई है।

पति को भी भेजे मैसेज

पति को भी भेजे मैसेज

पुलिस के अनुसार आरोपी इकबाल न केवल एफबी पर युवती को उसकी अश्लील फोटो मैसेज करके परेशान कर रहा था बल्कि उसने युवती के पति को भी मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेजे भेज रहा था। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस उपायुक्त पूर्व धर्मेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त लक्ष्मीनारायण शर्मा व सहायक पुलिस आयुक्त नविता खोखर की देखरेख में अनुसंधान कर मामले का खुलासा किया।

इधर, छात्रा ने पोस्ट की टीचर की न्यूड तस्वीरें

इधर, छात्रा ने पोस्ट की टीचर की न्यूड तस्वीरें

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर किसी को बदनाम करने का जोधपुर में हाल ही का यह दूसरा मामला है। इससे पहले हेली टॉक नाम की जोधपुर की एक लड़की ने अपनी टीचर की डांट का बदला लेने के लिए इंस्टाग्राम पर टीचर की न्यूड तस्वीरें पोस्ट कर डाली थी। काफी समझाइश के बाद भी छात्रा अपनी हरकतों से बाज नहीं आई तो शिक्षिका ने जोधपुर पुलिस थाने में शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने इस मामले में हेली टांक व उसके साथ पंकज को गिरफ़्तार किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jodhpur Young Man arrested for Newly wed woman pics post on FB
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X