• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जोधपुर में जनसुनवाई के दौरान CM अशोक गहलोत की तबीयत बिगड़ी, अचानक आने लगे चक्‍कर

Google Oneindia News

जोधपुर, 31 अगस्‍त। राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत की बुधवार को जोधपुर दौरे के दौरान तबीयत बिगड़ गई। उन्‍हें अचानक चक्‍कर आने लगे। इस पर तुरंत मेडिकल टीम पहुंची। टीम ने बीपी समेत अन्य जांच की। बताया जा रहा है कि अभी तबीयत में सुधार है।

CM Ashok Gehlot

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम अशोक गहलोत इन दिनों जोधपुर के दौरे पर हैं। बुधवार सुबह जोधपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई चल रही थी। तब अचानक गहलोत को चक्कर आने लगे। करीब 600 से ज्यादा लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे हुए थे। सीएम अशोक गहलोत की तबीयत बिगड़ने के बाद जनसुनवाई को बीच में रोकना पड़ा। हालांकि बाद में वहीं जनसुनवाई प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग करने लगे।

सीएम की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर जोधपुर मेडिकल कॉलेज के कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ. पवन सारड़ा और उनकी टीम सर्किट हाउस पहुंची। टीम में सीएम के स्‍वास्‍थ्‍य की जांच की। मुख्यमंत्री गहलोत लगातार तीन दिन से जोधपुर के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दौरान वे रेस्ट नहीं कर पाए। 2 घंटे धूप और गर्मी में लोगो की समस्याएं सुनने के दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई। कोरोना इंफेक्शन होने के बाद मुख्यमंत्री को हार्ट की प्रॉब्लम हुई थी और स्टेंट डाला गया था।

जोधपुर में OBC मोर्चा की बैठक व बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन, गृहमंत्री अमित शाह भी करेंगे शिकरतजोधपुर में OBC मोर्चा की बैठक व बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन, गृहमंत्री अमित शाह भी करेंगे शिकरत

मीडिया से बातचीत में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि कोविड संक्रमित होने से पहले मुझे कार्डियक संबंधी कोई भी समस्या नहीं थी। कोविड के बाद भी मैंने डॉक्टरों की सलाह नहीं मानी और ठीक तरह से आराम नहीं कर सका। इसी का नतीजा है कि पोस्ट कोविड समस्याएं हो रही हैं।

Comments
English summary
CM Ashok Gehlot health deteriorated in Jodhpur during public hearing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X