• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जींद में चोरी-छिपे गांजा भी बेचता था सब्जी-विक्रेता, छापेमारी में पुलिस को साढ़े 6 किलोग्राम मिला

|
Google Oneindia News

जींद। हरियाणा में जींद सिटी पुलिस स्टेशन की टीम ने नरवाना रोड पर सब्जी और करियाने की दुकानों पर छापेमारी की। एक सब्जी विक्रेता की दुकान से 6 किलो 564 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने उससे 23 हजार रुपए की नकदी भी जब्त कर ली। वहीं, एक दूसरी कार्रवाई में 240 ग्राम गांजा मिला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, छापेमारी में सब्जी विक्रेता मंजीत को मौके पर ही धर दबोचा गया, हालांकि करियाना की दुकान चलाने वाला अनिल फरार हो गया।

ganja photos

बहरहाल, पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ निरोधक अधिनियम के तहत मामले दर्ज कर जरूरी कार्रवाई शुरू की है। पुलिस की एक टीम ने नरवाना रोड पर सर्विस स्टेशन के निकट करियाना की दुकान चला रहे शीतलपुरी कॉलोनी निवासी अनिल की दुकान पर भी छापा मारा। जहां से तलाशी के दौरान पुलिसकी टीम को दुकान से 6 किलो 350 ग्राम गांजा-पत्ती तथा 23 हजार 270 रुपए मिले। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, ये लोग चोरी-छिपे गांजा बेचते थे। पकड़ में आने पर इनका गांजा जब्त कर लिया गया। साथ ही नकदी भी कब्जे में ले ली गई है।

इधर, नशीली गोलियों सहित महिला काबू
थाना अमीरखास की पुलिस ने भी अच्छा काम किया। पुलिस ने इलाके में नशीली गोलियां बेचने वाली एक महिला को पकड़ा। जांच अधिकारी हरमीत लाल ने बताया कि, हमें सूचना मिली थी कि सुनीता रानी वासी ढाणी भंडारिया वाली नशीली गोलियां बेचने का धंधा करती है। पुलिस ने बस अड्डा नजदीक पीर मोहम्मद पर नाकाबंदी करके उसे 19500 नशीली गोलियों सहित पकड़ा। वो बरगलाने लगी, लेकिन पुलिस को चकमा नहीं दे पाई। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

तेलंगाना में 4.5 क्विंटल गांजा जब्त किया गया, बोरों में ऐसे पैकिंग कर सप्लाई करते थे, पुलिस ने 2 धरेतेलंगाना में 4.5 क्विंटल गांजा जब्त किया गया, बोरों में ऐसे पैकिंग कर सप्लाई करते थे, पुलिस ने 2 धरे

कुछ ही समय पहले पंजाब के फाजिल्का में नशीले पदार्थों की तस्करी के 2 दोषियों को 12 साल की सजा सुनाई गई थी। जहां जिला और सेशन जज विशेष की अदालत द्वारा उन दोषियों को सजा सुनाई गई। जिसमें उन्हें नशीले पदार्थों की तस्करी के एक मामले में 12 साल की जेल और 1 लाख रुपए जुर्माना भरने के आदेश दिए गए। यह सजा केस नंबर 88 तिथि 29.05.2018, जो कि एफआई आर नंबर 15 तिथि 03.03.2018, अधीन धारा 15 एनडीपीएस एक्ट, थाना सदर अबोहर के साथ संबंधित था।

Comments
English summary
Jind: Vegetable seller Held with 6 and a half kilogram Ganja
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion