• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हरियाणा में यहां चल रहा था बुरा-धंधा, प्लान बनाकर पुलिस पहुंची अंदर, छुड़ाईं पानीपत की युवतियां

Google Oneindia News

जींद. हरियाणा में जींद जिला स्थित खानसर चौक के निकट एक गेस्ट हाउस में देह-धंधा चल रहा था। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों ने प्लान बनाकर गेस्ट हाउस पर रेड मारी। इस दौरान अंदर मौजूद लोगों में भागम-भाग मच गई। 2 महिलाओं समेत मौके से 5 लोग गिरफ्तार हुए। महिला पानीपत जिले से थीं। पुलिस ने सभी को पकड़कर पूछताछ की।

haryana police busted a racket in jind, five arrested include two girls

पुलिस ने बताया कि, सभी आरोपियों को पहले कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। सिपाहियों को सूचना मिली थी कि खानसर चौक स्थित गेस्ट हाउस में बुरा धंधा चल रहा है। वहां बाहर से लड़कियां बुलाई जाती थीं। ऐसे में सिपाहियों ने निगरानी शुरू की। शनिवार शाम ढले पुलिस की जानकारी पुख्ता हो गई कि वहां सेक्स रैकेट है। जिसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा।

उक्त व्यक्ति उस गेस्ट हाउस में दाखिल हुआ। फिर, अंदर से ही उसने पुलिस को बुलाया। पुलिसकर्मी तेजी से वहां पहुंच गए। गेस्ट हाउस में छापेमारी होते देख संचालकों में खलबली मच गई। रूम के अंदर दो महिलाएं एक व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालात में मिलीं। उस व्यक्ति ने खुद को गांव बागडू का निवासी बताया। जबकि महिलाएं, पानीपत की थीं।

पढ़ाई करने पोरबंदर से अहमदाबाद आई मौसी भांजे के जाल में फंसी, उसने रेप कर दूसरी युवती से कर ली सगाईपढ़ाई करने पोरबंदर से अहमदाबाद आई मौसी भांजे के जाल में फंसी, उसने रेप कर दूसरी युवती से कर ली सगाई

Comments
English summary
haryana police busted a racket in jind, five arrested include two girls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X