• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः बिल्ली के हत्यारे को खोजने में लगी पुलिस, करवाया पोस्टमार्टम

|

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के थाने में अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी पालतू बिल्ली का हत्या का मामला दर्ज कराया है। घटना रांची के लोअर बाजार थाने का है। युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी पर्शियन बिल्ली की किसी ने हत्या की है। रांची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि बिल्ली की हत्या की गई होगी तो पुलिस अपराधी को सजा दिलाने की काम करेगी।

ranchi police registered fir in case of persian cat murder

मृतक बिल्ली के मालिक शब्बीर हुसैन के मुताबिक बिल्ली की मौत से परिवार टूट चुका है। हुसैन का कहना है कि हमलोग बिल्ली की हत्या के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलवाना चाहते हैं। इसलिए यह मामला दर्ज करवाया है। बिल्ली को देखने से साफ लगता है कि बिल्ली की गला दबा कर हत्या की गई है। शब्बीर हुसैन ने थाने में दिए शिकायत पत्र में बताया है कि दो साल से वह पार्शियन बिल्ली को बड़े प्यार से पाल रहे थे। लेकिन अचानक 20 अक्टूबर को वह गायब हो गई।

जब उसकी खोजबीन की गई तो वह उनके गैराज के सामने मृत मिली। रांची के सिटी एसपी सौरभ का कहना है कि शब्बीर की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। युवक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जीव-जन्तुओं का वध और क्रूरता अधिनियम की धारा 428 और 429 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना की प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने अपना काम शुरूकर दिया है। पुलिस ने कहा है कि अगले कुछ दिनों में हमलोग इस रहस्य से पर्दा उठा देंगे।

बच्ची से रेप और हत्या के मामले में रायबरेली कोर्ट ने सुनाई आरोपी को फांसी की सजा, सात साल बाद आया फैसला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ranchi police registered fir in case of persian cat murder
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X