• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः रामगढ़ जिले में कार और बस की सीधी टक्कर होने से लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

|
Google Oneindia News

रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले के राजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा इलाके में धनबाद-रांची हाइवे पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोग जिंदा जल गए। कार और बस की सीधी टक्कर होने से यह सड़क दुर्घटना हुई है। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। आग की लपटें उठता देख बस में सवार सभी यात्री उतर कर भाग गए। जबकि कार सवार यात्रियों को निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया। वहीं हादसे के एक घंटे बाद मौके पर दमकल की गाड़ी कार में लगी आग को बुझाने के लिए पहुंची। तब तक कार लगभग पूरी तरह से जल चुकी थी। वहीं बस का आधा हिस्सा भी जल चुका है। हालांकि अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ramgarh ranchi dhanbad expressway road accident five people burnt alive

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि महाराजा बस धनबाद से रांची की तरफ जा रही थी। वहीं कार रांची से आ रही थी। कार की रफ्तार काफी तेज थे। मुरुबंदा के पास कार अनियंत्रित हो गई और कभी बाएं तो कभी दाएं की तरफ जा रही थी। बस ड्राइवर ने कार को काफी बचाने की कोशिश की। कार के साथ बस चालक ने बस की साइड बदली। लेकिन देखते ही देखते बस के अगले हिस्से में कार जा घुसी और कुछ ही क्षण बाद कार में आग लग गई।

 महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, वर्धा नदी में नाव पलटने से 11 लोग डूबे, तीन के शव बरामद महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, वर्धा नदी में नाव पलटने से 11 लोग डूबे, तीन के शव बरामद

स्थानीय लोगों ने बताया कि कार में सवार लोगों को तो निकलने का मौका तक नहीं मिला। लेकिन घटना के बाद बस में सवार लोगों के अफरा-तफरी मच गई। सभी बस से निकलकर भागने लगे। कोई यात्री वहां रुकने को तैयार नहीं थे। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। कार से कंकाल को निकालने का काम शुरू हो गया है। वहीं पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद NH पर आवागमन रुक गया है। इसके कारण दोनों साइड गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी।

English summary
ramgarh ranchi dhanbad expressway road accident five people burnt alive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X