• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

धनबादः टीवी ऑन करने गई बहू को लगा करंट तो उसे बचाने गए ससुर, दोनों की मौके पर हुई मौत

|
Google Oneindia News

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले के पुटकी थाना क्षेत्र के गोपालीचक पासी धौड़ा में मंगलवार को करंट की चपेट में आने से बहू और ससुर की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। दरअसल, महिला ने टीवी ऑन करने के लिए स्विच को दबाया और इसी दौरान उसे करंट का तेज झटका लग गया। उसे बचाने पहुंचे महिला का ससुर भी करंट की चपेट में आ गया। मृतकों की पहचान 32 वर्षीय गुड़िया देवी और 70 वर्षीय चमर पासी के रूप में हुई है।

dhanbad daughter in law and father in law died due to electric shock

टीवी लोहे के बॉक्स के ऊपर रखा हुआ था। गुड़िया देवी नहाने के लिए नदी जाने की तैयारी कर रही थी और उसके ससुर घर के बाहर बैठे थे। बच्चों ने जिद की तो गुड़िया देवी ने टीवी ऑन किया और इसी दौरान बॉक्स में करंट आ गया और महिला उसी में चिपक गई। बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया तो चमर पासी दौड़े हुए वहां पहुंचे और बहू को खींचना चाहा पर वो भी करंट की चपेट में आ गए।

वहीं धनबाद के सेक्टर-4 थाना स्थित होटल आनंद के एक कमरे से मंगलवार को एक युवती की फंदे से लटकी लाश मिली है। मृतक युवती हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर-9 बी की रहने वाली थी। कमरे में जब रूम सर्विस देने कर्मी पहुंचा तो युवती का शव पंखे से लटका हुआ था। इसके बाद उसने इसकी सूचना होटल के मालिक को दी। फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

झारखंडः प्रेमिका से छेड़छाड़ करता था दोस्त तो प्रेमी ने गोली मारकर उतार दिया मौत के घाटझारखंडः प्रेमिका से छेड़छाड़ करता था दोस्त तो प्रेमी ने गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

कमरे से दो पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें युवती ने अपने माता-पिता से माफी मांगी और सत्येंद्र नामक युवक पर बदनाम करने का आरोप लगाया है। युवती ने धनबाद निवासी बताकर कमरा बुक किया था। युवती ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर घर से निकली थी, जो यूपीएससी की तैयारी कर रही थी।

English summary
dhanbad daughter in law and father in law died due to electric shock
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X