• search
झांसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

TV एक्ट्रेस अनीता को भा गई बुंदेलखंडी धरोहर, बोलीं- स्टूडियो में नहीं है ये बात

|

Jhansi News झांसी। शूटिंग के सिलसिले में झांसी आईं टीवी एक्ट्रेस अनीता साहू उर्फ अन्या ने बुंदेलखंड की ऐतिहासिक धरोहरों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऐसा मजा बॉलीवुड के स्टूडियो में नहीं है। जो यहां की नेचुरल लुकेशन में है। अनीता बुंदेली फिल्म से लेकर हॉलीवुड सीरियल में काम कर चुकीं हैं। बता दें कि उनके साथ सावधान इंडिया की अभिनेत्री प्रिति भी आईं थी।

TV Actress Anita Sahu Visit in Jhansi

अनीता मूल रूप से खजुराहो की रहने वाली है। लेकिन बीते 7 साल से मुंबई में रह रही है। अनीता कहती हैं कि प्रैक्टिकल और थ्योरी में बहुत अंतर होता है। हम जो किताबों में पढ़ते थे, आज वह देख रहे हैं। इन धरोहरों को देखने के बाद मुझे बहुत ही एंटीक चीजें समझ में आ रही है। इतनी नेचुरल और सुंदर लोकेशन होने के बावजूद हम ऐसी जगह शूट करते हैं, जिसकी कोई मीनिंग नहीं है। इन धरोहरों के बारे में आने वाली जनरेशन को पता होना चाहिए कि इन्हें किस राजा या रानी ने बनवाया है और यहां का इतिहास क्या रहा है। मुझे ऑप्शन मिला तो मुंबई में सूट न करके झांसी में करूंगी।

TV Actress Anita Sahu Visit in Jhansi

बता दें कि अनीता साहू ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत जीजा आओ रे बुंदेली मूवी से की। इसके बाद जी टीवी पर आने वाला सीरियल एक मुट्ठी आसमान, डीडी नेशनल में आने वाला सीरियल अमृता, अल्ताफ राजा के साथ एल्बम सॉन्ग, 2 भाषाओं में आई फिल्म राजू बजरंगी, विनस प्रोडक्शन हाउस के लिए सुनील पाल के जोक पाल जैसे तमाम प्रोजेक्टों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा हॉलिवुड सीरियल हॉन्टेड नाइट और ऋषि कन्या शकुंतला में काम कर रहीं हैं।

ये भी पढ़ें:-लोकसभा चुनाव 2019: तारीखों के ऐलान से पहले यूपी में 4 आईपीएस अफसरों का तबादला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TV Actress Anita Sahu Visit in Jhansi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X