• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी उपचुनाव: रुपए बांटते दिखे BJP प्रत्याशी मनोज सिंह, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

|

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में सात विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में जौनपुर की मल्हनी सीट भी शामिल है। यह सीट फिलहाल चर्चाओं का केंद्र भी बनी हुई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो है, जिसने इस सीट पर उपचुनाव की तपिश और बढ़ा दी है। वायरल तस्वीर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी मनोज सिंह (Manoj Singh) मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए रुपए बांटे नजर आ रहे है।

UP by-election: BJP candidate from Malhani seat Manoj Singh distributed money among voters

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिंह ने अपने बाएं हाथ में 500 रुपए की गड्डी पकड़े हुए है। वह कथित रूप से एक मतदाता को 500 रुपए के कुछ नोट पकड़ा रहे हैं। वायरल तस्वीर में एक कार्यकर्ता के हाथ में बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव प्रचार का स्टीकर भी है, जिसे वो किसी दीवार पर चस्पा करने की तैयारी में हैं। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर 19 अक्टूबर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रामदयाल गंज इलाके के परशुरामपुर गांव की है। तस्वीर में दिख रहा है कि जब मनोज सिंह डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे उसी दौरान उनके हाथों में कुछ रुपए थे।

बढ़ सकती है मुश्किल

बता दें कि मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव पर बीजेपी ही नहीं सपा और बसपा समेत निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह भी जीत की ताल ठोक चुक है। ऐसे में सवाल यह है कि वायरल हो रही तस्वीर के बाद क्या चुनाव आयोग एक्शन लेगा। चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक, मतदाताओं को किसी भी तरह का प्रलोभन नहीं दिया जा सकता। अब देखना होगा कि क्या चुनाव आयोग इस वायरल तस्वीर का संज्ञान लेते हुए एक्शन लेती है या नहीं।

'सबका साथ सबका विकास' के जरिए जीतेंगे चुनाव: मनोज सिंह

बता दें कि नामांकन के दौरान बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिंह मीडिया से बात करते हुए कहा था कि 'सबका साथ सबका विकास' के जरिए बीजेपी चुनाव लड़कर जीतने जा रही है। लेकिन अब इस तस्वीर के वायरल होने के बाद एक बार फिर चुनावों में पैसे बांटने का खेल सामने आया है।

ये भी पढ़ें:- यूपी उपचुनाव: जानें किस पार्टी के प्रत्याशी के पास है कितनी संपत्ति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP by-election: BJP candidate from Malhani seat Manoj Singh distributed money among voters
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X